×

हिंदू संघर्ष समिति ने PFI के खिलाफ चलाया पोल खोलो अभियान

दिल्ली विश्वविद्यालय में मंगलवार को हिंदू संघर्ष समिति ने PFI का पोल खोलो अभियान चलाया। हिंदू संघर्ष समिति ने PFI की गतिविधियों को भारत की आंतरिक सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा बताया। इसके साथ समिति ने पूरे भारत में इसे तुरंत प्रभाव से बैन करने की मांग की।

Dharmendra kumar
Published on: 6 March 2019 1:10 PM GMT
हिंदू संघर्ष समिति ने PFI के खिलाफ चलाया पोल खोलो अभियान
X

नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय में मंगलवार को हिंदू संघर्ष समिति ने PFI का पोल खोलो अभियान चलाया। हिंदू संघर्ष समिति ने PFI की गतिविधियों को भारत की आंतरिक सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा बताया। इसके साथ समिति ने पूरे भारत में इसे तुरंत प्रभाव से बैन करने की मांग की।

हिंदू संघर्ष समिति की दिल्ली विश्वविद्यालय की अध्यक्ष चितवन गोदारा ने झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास की PFI पर बैन लगाने पर प्रशंसा की और केंद्र सरकार से पूरे भारत में बैन लगाने की मांग की।

यह भी पढ़ें.....संतकबीरनगर : बीजेपी सांसद ने अपनी ही पार्टी के विधायक को जूतों से मारा

विधि संकाय के छात्र नेता गौरव यादव ने कहा कि कर्नाटक चुनाव से पूर्व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने PFI पर बैन लगाने की बात की थी, तो भाजपा नीत केंद्र सरकार को अपना वादा पूरा करना चाहिये।

यह भी पढ़ें.....पति बन रहा था अवैध संबंधों में रोड़ा तो लिख डाली उसकी मौत की पूरी स्क्रिप्ट

इस अवसर पर हंसराज कॉलेज के छात्र नेता आकाश त्यागी ने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय में PFI की एक मजबूत यूनिट मौजूद है, ये इस्लामिक आतंकवादियों की छद्म आवरण वाली अधोसंरचना है। किसी अप्रिय घटना होने से पहले ही दिल्ली विश्वविद्यालय प्रशासन को जाग कर PFI के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिये। उन्होंने कहा कि PFI पाकिस्तानी हाफिज सईद के संगठन जमात-उद-दावा का भारतीय संस्करण है।

यह भी पढ़ें.....बृजलाल, वेदराम भाटी, रवि मिश्रा, सारिका सिंह, उदयन शर्मा, निरंजन और लखनलाल बीजेपी में शामिल

छात्र नेता ने कहा कि यह सेवा कार्य की आड़ मे आतंकवाद के लिये सहायक अधोसंरचना का निर्माण कर रही है। ये भारत विरोधी मानसिकता वाले संगठनों का एक अखिल भारतीय गठबंधन है, जो मायावी इन्द्र जाल रचकर, विष भरे घड़े के मुख पर लगे मक्खन की तरह दिख रहा है।

यह भी पढ़ें.....राफेल की सीक्रेट फाइलें चोरी हो गईं, अगली सुनवाई 14 मार्च को होगी

समिति की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीक्षा कौशिक ने कहा कि अगले शैक्षणिक वर्ष में हम PFI के खिलाफ एक निर्णायक आंदोलन छेड़ने वाले हैं तथा सभी को इसे लेकर जागरूक करना अनिवार्य है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story