कर्नाटक पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

अमित शाह आज यानि शनिवार को शिमोगा जिले में भद्रावती रैपिड एक्शन फोर्स सेंटर की आधारशिला रखेंगे। इसके बाद उनका दूसरा कार्यक्रम बेंगलुरु में निर्धारित है, जहां वह इमरजेंसी रिस्पांस सपोर्ट सिस्टम को हरी झंडी दिखाएंगे।

Published by Aditya Mishra Published: January 16, 2021 | 4:08 pm
Modified: January 16, 2021 | 5:04 pm
Amit Shah

Live: कर्नाटक पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन(फोटो:सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह आज कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर हैं। वे इस वक्त बेंगलुरू पहुंचे हुए हैं। वह आज शिवमोग्गा और बेंगलुरु में कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने वाले हैं।

इस दौरान वह बेलगावी जिले में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही यहां कई परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे। गृह मंत्री अमित शाह कर्नाटक के शिमोगा जिले में रैपिड एक्शन फोर्स की एक नई बटालियन परिसर की आधारशिला रखेंगे।

Amit Shah
कर्नाटक पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन(फोटो:सोशल मीडिया)

पहले दिन का कार्यक्रम

अमित शाह आज यानि शनिवार को शिमोगा जिले में भद्रावती रैपिड एक्शन फोर्स सेंटर की आधारशिला रखेंगे। इसके बाद उनका दूसरा कार्यक्रम बेंगलुरु में निर्धारित है, जहां वह इमरजेंसी रिस्पांस सपोर्ट सिस्टम को हरी झंडी दिखाएंगे। बेंगलुरू में शाह पुलिस गृह योजना का उद्घाटन करेंगे।

BJP विधायक का विरोध, किसानों ने की ये मांग, वैक्सीनेशन सेंटर से भगाए स्वास्थ्यकर्मी

दूसरे दिन का कार्यक्रम

इसी तरह अमित शाह रविवार को भी कर्नाटक में रहेंगे। वह बेलगावी जिले में एक एथेनॉल प्रोजेक्ट का उद्धाटन करेंगे। बेलगावी में ही वह एक अस्पताल का उद्घाटन का उद्घाटन करेंगे। बेलगावी में दोपहर बाद तीन बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

BJP AMIT SHAH
गृहमंत्री अमित शाह (फोटो: सोशल मीडिया)

आन्दोलन में शामिल इस बड़े किसान नेता को NIA ने भेजा समन, जानें पूरी बात

सुलझाएंगे राजनीतिक गतिरोध

कर्नाटक में येदियुरप्पा कैबिनेट में फेरबदल का विरोध खुद पार्टी के ही विधायक कर रहे हैं। इन विधायकों का आरोप है कि जो भी पैसे देता है या ब्लैकमेल करता है उसे कैबिनेट में जगह मिल जाती है।

विधायक एमपी रेणुकाचार्य तो इसकी शिकायत लेकर दिल्ली तक पहुंच गए। वह कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के राजनीतिक सचिव भी हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक अमित शाह कर्नाटक में बीजेपी की कोर कमेटी के साथ बैठक करेंगे जिसमें इस मसले को सुलझाने की कोशिश की जाएगी।

भारत में बनी इस वैक्सीन को लेकर अमेरिकी मीडिया ने खड़े किये सवाल, पढ़ें ये रिपोर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App