×

हनी ट्रैप कांड: जेल में बंद आरोपी महिला से बात करते जेलर की तस्वीरें वायरल, मची खलबली

Newstrack
Published on: 3 Sep 2020 10:13 AM GMT
हनी ट्रैप कांड: जेल में बंद आरोपी महिला से बात करते जेलर की तस्वीरें वायरल, मची खलबली
X
अधिकारियों ने सिर्फ इतना ही कहा कि उन्हें इन तस्वीरों के पीछे कारागार स्टाफ के ही किसी व्यक्ति का हाथ होने का संदेह है और इस मामले की जांच कराई जा रही है।

इंदौर: मध्यप्रदेश का कुख्यात हनी ट्रैप कांड एक बार फिर से चर्चा में है। ये चर्चा उसके बाद से शुरू हुई। जब इस केस में जेल में बंद 40 वर्षीय आरोपी महिला के साथ जेलर की बातचीत की खुफिया तरीके से खींची गईं तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल लगी। जिसके बाद से अब इस पूरे मामले में जेल विभाग के अधिकारियों को जवाब देते नहीं बन रहा है।

Honey trap श्वेता विजयन जैन की फोटो (सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…चीन ने फिर की घुसपैठ: इस इलाके को कब्जाने की कोशिश, भारतीय सेना ने खदेड़ा

बचाव में जवाब देने में छूट रहे अधिकारियों के पसीने

बचाव में अधिकारियों ने सिर्फ इतना ही कहा कि उन्हें इन तस्वीरों के पीछे कारागार स्टाफ के ही किसी व्यक्ति का हाथ होने का संदेह है और इस मामले की जांच कराई जा रही है।

दरअसल जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें जेलर केके कुलश्रेष्ठ जेल के महिला वॉर्ड में बने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कक्ष के बाहर बरामदे में कुर्सी पर बैठे नजर आते हैं, जबकि हनी ट्रैप कांड के आरोपियों में शामिल 40 साल की श्वेता विजय जैन उनके पास खड़ी होकर उनसे बातें करती नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें…चीन की सोची समझी साजिश: भारत से इसलिए बढ़ा रहा तनाव, ये है असली वजह

Sweta श्वेता विजयन जैन की फोटो (सोशल मीडिया)

डीआईजी ने कही ये बात

इस मामले को तूल पकड़ता देख जेल विभाग के उप महानिरीक्षक (डीआईजी) संजय पांडेय ने कहा कि हमने इन तस्वीरों का संज्ञान लिया है।

केंद्रीय जेल के अधीक्षक राकेश कुमार भांगरे को हनी ट्रैप कांड की विचाराधीन कैदी श्वेता विजय जैन के साथ जिला जेल के जेलर केके कुलश्रेष्ठ की बातचीत की खुफिया तरीके से फोटो खींचने के मामले में जांच करने के आदेश दे दिए गये हैं।'

यह भी पढ़ें…अमेरिका का बड़ा एलान: चीन के खिलाफ खुलकर देगा साथ, कर रहा ये बड़ी तैयारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story