×

ब्लैकमेल करने के लिए छत से कूदी पत्नी, फिर हुआ ऐसा, पति ने दे दिया तलाक

एक पति ने अपनी पत्नी के ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर तलाक दे दिया। औरत अपने पति को बार-बार धमकी देती थी। यहां तक कि पति को ब्लैकमेल करने के लिए वह खुद छत से भी कूद गई।

Newstrack
Published on: 13 Nov 2020 2:09 PM GMT
ब्लैकमेल करने के लिए छत से कूदी पत्नी, फिर हुआ ऐसा, पति ने दे दिया तलाक
X
ब्लैकमेल करने के लिए छत से कूदी पत्नी, पहली मंजिल पर अटकी, पति ने दिया तलाक

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी के ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर तलाक दे दिया। औरत अपने पति को बार-बार धमकी देती थी। यहां तक कि पति को ब्लैकमेल करने के लिए वह खुद छत से भी कूद गई। हालंकि कूदते समय वह पहली मंजिल पर अटक गयी और उसके पति और सास ने उसे बचा लिया।

ये भी पढ़ें: धनतेरस पर सावधान: ऐसे करें खरीदारी, बर्तन लेने पर बरते सावधानी

कुटुंब न्यायालय में लगाई तलाक की अर्जी

दरअसल, यह घटना तब सामने आई जब पत्नी की हरकत से तंग आकर पति ने उसे मायके भेज दिया। साथ ही कुटुंब न्यायालय में तलाक की अर्जी भी लगाई। कोर्ट ने पति की अर्जी को स्वीकार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों की सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई थी, इसके बाद परिवारों की रजामंदी से दोनों ने साल 2014 में शादी कर ली।

सांकेतिक तस्वीर

पिता भी बेटी की हरकतों से रहते हैं परेशान

शादी के बाद पत्नी धीरे-धीरे पति को ब्लैकमेल करने लगी। फिर एक दिन जब छत से कूदने वाला हादसा हुआ तो पति ने तंग आकर उसे तलाक दे दिया। हालांकि काउंसलिंग के दौरान पत्नी ने गलती मानते हुए पति से माफी भी मांगी। उसने कोर्ट को लिखित में दिया, उसने गलती की है अब ऐसा दोबारा नहीं करेगी। लेकिन नाराज पति किसी भी कीमत पर उसे साथ रखने को तैयार नहीं था। दिलचस्प बात ये है कि पत्नी का पिता भी अपनी बेटी की हरकतों से नाराज रहता था। पिता ने भी कहा कि बेटी की ही गलती है।

ये भी पढ़ें: वाराणसी का धोकेबाज: बेरोजगारों को ऐसे ठगता था ये, STF ने खोली इसकी पोल

फिलहाल इस मामले में कोर्ट ने दोबारा काउंसलिंग करने के आदेश दिए हैं। मामले में काउंसलिंग जारी है। जानकारी के मताबिक पति-पत्नी को एक बेटी भी है। आए दिन पत्नी अपनी बेटी के साथ भी मारपीट किया करती थी।

Newstrack

Newstrack

Next Story