×

पति-पत्नी और लड्डू: जिंदगी हुई झंड, सुबह-दोपहर-शाम सिर्फ लड्डू

मेरठ में एक शादीशुदा दंपत्ती की निजी जिंदगी को लेकर बहुत ही अजीब मामला सामने आया है। मेरठ में एक पत्नी अपने पति को खाने में सिर्फ लड्डू ही देती है। पति पत्नी की इस बात से काफी परेशान हो गया जिससे उसने मेरठ के परिवार परामर्श केंद्र में इस बारे में शिकायत दर्ज कराई।

Vidushi Mishra
Published on: 19 Aug 2019 11:53 AM GMT
पति-पत्नी और लड्डू: जिंदगी हुई झंड, सुबह-दोपहर-शाम सिर्फ लड्डू
X
पति-पत्नी और लड्डू: जिंदगी हुई झंड, सुबह-दोपहर-शाम सिर्फ लड्डू

नई दिल्ली : मेरठ में एक शादीशुदा दंपत्ती की निजी जिंदगी को लेकर बहुत ही अजीब मामला सामने आया है। मेरठ में एक पत्नी अपने पति को खाने में सिर्फ लड्डू ही देती है। पति पत्नी की इस बात से काफी परेशान हो गया जिससे उसने मेरठ के परिवार परामर्श केंद्र में इस बारे में शिकायत दर्ज कराई। हैरानी की बात तो यह है कि उसकी कहानी सुनकर परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर भी चौंक गए।

यह भी देखें... अभी-अभी बम धमाका: हिल गया पूरा शहर, खास दिन पर आंतकी हमला

सुबह-दोपहर-शाम लड्डू ही लड्डू

लड्डू के इस मामले में पत्‍नी अपने पति को सुबह चार और शाम चार बजे से पहले खाने में सिर्फ लड्डू खिला रही है। इससे पति और पत्‍नी में विवाद भी रहने लगा है। इसको लेकर पति ने शिकायत की है। जानकारी के मुताबिक, बिजनौर के रहने एक व्यक्ति की शादी दौराला की रहने वाली महिला से 10 साल पहले हुई थी। इस दंपत्ति के तीन बच्चे हैं। कुछ समय पहले महिला के पति की तबीयत अचानक खराब हो गई।

तबीयत के चलते पत्नी तांत्रिक के कहने पर पति को खाने में लड्डू दे रही है। वह सुबह चार बजे और शाम को चार बजे से पहले पति को लड्डू खिलाती है और उसके इस कदम के चलते दोनों के रिश्ते में भी दरार आनी शुरु हो गई है। मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक दौराला की रहने वाली महिला की शादी 10 साल पहले बिजनौर के शख्स से हुई थी। उनका पारिवारिक जीवन बहुत खुश था लेकिन फिर अचानक पति की तबीयत खराब हो गई।

यह भी देखें... जम्मू में फंसी दो जिंदगियां, नदी में कूद जवान ने ऐसे बचाई जान

दवा हुई बेकार, तब किया ये

महिला के पति के सुधार में डॉक्टर को दिखाने के बावजूद भी कोई सुधार नहीं हुआ, इलाज से भी कोई फायदा न होता देख पत्नी ने एक तांत्रिक का सहारा लिया। और इस बारे में सलाह लेने के लिए पहुंच गई। तांत्रिक ने महिला को पति को सुबह 4 बजे से पहले और शाम को 4 बजे से पहले लड्डू खिलाने की सलाह दी लेकिन तांत्रिक की यह बात पति के लिए परेशानी का कारण बन गई है।

अब पति जब भी पत्नी से खाना मांगता है तो उसे बदले में लड्डू ही मिलता है। इससे परेशान होकर पति ने मेरठ के परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलर के पास पहुंचा। यहां के अधिकारी भी इस बारे में सुनकर हक्के बक्के रह गए। उनका कहना है कि वह टूटते रिश्तों और पारिवारिक तनाव को कम करने का काम तो कर सकते हैं लेकिन अंधविश्वास का इलाज तो उनके पास भी नहीं है।

यह भी देखें... बड़ी खुशखबरी! पेट्रोल-डीजल के दामों में फिर आई गिरावट, यहाँ देखें दाम

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story