×

हैदराबाद गैंगरेप: मारे गए आरोपियों पर सबसे बड़ा खुलासा, जानकर रह जाएंगे दंग

तेलंगाना के हैदराबाद में डाॅक्टर के रेप और मर्डर मामले में एनकाउंटर में मारे गए आरोपियों को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। मारे गए चार में से दो आरोपी 9 और महिलाओं के साथ भी रेप और हत्या कर चुके थे। यह दावा हैदराबाद रेप-मर्डर की जांच करने वालों ने की है।

Dharmendra kumar
Published on: 18 Dec 2019 7:44 AM GMT
हैदराबाद गैंगरेप: मारे गए आरोपियों पर सबसे बड़ा खुलासा, जानकर रह जाएंगे दंग
X

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद में डाॅक्टर के रेप और मर्डर मामले में एनकाउंटर में मारे गए आरोपियों को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। मारे गए चार में से दो आरोपी 9 और महिलाओं के साथ भी रेप और हत्या कर चुके थे। यह दावा हैदराबाद रेप-मर्डर की जांच करने वालों ने की है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान इन दो आरोपियों ने माना था कि उन्‍होंने इन नौ महिलाओं के साथ रेप करके उन्‍हें जलाकर मार दिया था। बाद में ये चारों हैदराबाद पुलिस के साथ एनकाउंटर में मारे गए थे।

यह भी पढ़ें..जयपुर सीरियल ब्लास्ट: 4 आरोपी दोषी करार, एक बरी, 80 लोगों की गई थी जान

साइबराबाद पुलिस आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर कर्नाटक में जांच कर रही है, क्योंकि इनमें से कुछ घटनाएं तेलंगाना-कर्नाटक के सीमाई इलाकों हुईं थीं। बता दें कि मोहम्‍मद आरिफ, जे नवीन, जे शिवा और चेन्‍नाकेशवुलू ने एक डाॅक्टर के साथ रेप किया था और बाद में उसकी जलाकर हत्या कर दी थी।

एक वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक हिरासत में लेने के बाद हम तेलंगाना और कर्नाटक हाइवे पर महिलाओं के साथ रेप और जलाकर मारने की 15 घटनाओं में उनकी भूमिका की जांच कर रहे थे। इन चार में से दो ने इनमें से 9 घटनाओं में अपने शामिल होने की बात स्वीकार कर ली थी। हम हर एक केस की पुष्टि कर रहे हैं इसलिए अलग-अलग जगहों पर हमने जांचकर्ताओं की कई टीम भेजी हैं।'

यह भी पढ़ें...मिशन चंद्रयान-3 की जिम्मेदारी संभालेंगी ये साइंटिस्ट, हटाई गयीं एम वनिता

तेलंगाना पुलिस ने दावा किया है आरिफ छह मामलों में शामिल था, चेन्‍नाकेशववुलू ने तीन महिलाओं का रेप और हत्या किया था। तेलंगाना पुलिस के मुताबिक इन दोनों ने तेलंगाना के संगा रेड्डी, रंगा रेड्डी ओर महबूबनगर हाइवे और कर्नाटक के सीमावर्ती शहरों में ये अपराध किए।

यह भी पढ़ें...ठंड ने तोड़ा 22 सालों का रिकॉर्ड, जानिए कब तक पड़ेगी खून जमाने वाली ठंड

पुलिस अधिकारियों ने बताया, 'आरिफ और चेन्‍नाकेशववुलू ने बताया कि उन्‍होंने हाइवे पर वेश्‍याओं, हिजड़ों समेत कई महिलाओं का यौन शोषण किया था और 9 मामलों में उन्‍होंने महिलाओं को वैसे जलाकर मारा था जैसे डाॅक्टर की हत्‍या की थी।'

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story