TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

बारिश का महा प्रलय: तेज धाराओं में बहा शख्स, यहां देखें जल तांडव का कहर

तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद समेत कई इलाकों में लगातार हुई भारी बारिश ने पूरे राज्य में कोहराम मचा कर रखा दिया। इसके चलते राजधानी में चारों तरफ जलप्रलय जैसा माहौल नजर आ रहा है।

Shreya
Published on: 14 Oct 2020 9:11 AM GMT
बारिश का महा प्रलय: तेज धाराओं में बहा शख्स, यहां देखें जल तांडव का कहर
X

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद समेत कई इलाकों में लगातार हुई भारी बारिश ने पूरे राज्य में कोहराम मचा कर रखा दिया। इसके चलते राजधानी में चारों तरफ जलप्रलय जैसा माहौल नजर आ रहा है। हैदराबाद में स्थिति काफी भयावह हो गई है। वहीं लगातार हुई बारिश के चलते हुए हादसों में कम से कम 12 लोगों की जान चली गई है। राज्य में हुई भीषण बरसात के कारण निचले इलाकों और सड़कों पर जलभराव हो गया है। वहीं इस बीच हैदराबाद के कई वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें राज्य में तबाही का मंजर साफ नजर आ रहा है।

पानी की तेज धाराओं में बहा आदमी

राजधानी समेत पूरे राज्य में चारों ओर बारिश के चलते जल सैलाब का मंजर छाया हुआ है। बता दें कि राजधानी में ना केवल सड़कों पर बल्कि अस्पतालों में भी पानी भर चुका है। इसके साथ ही कई जगह बचाव और राहत अभियान लगातार जारी है। वहीं सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें पानी की तेज धाराओं में एक आदमी बहता हुआ दिखाई दे रहा है। ये वीडियो फलकनुमा के पास बरकस का है। वहीं व्यक्ति को डूबता देख, उसे बचाने की कोशिश की जा रही थी।



यह भी पढ़ें: टूटेंगे बॉलीवुड आशियाने: दिग्गज सितारों के घर पर चलेगा बुलडोजर, SC ने दी मंजूरी

तीन दिन से जारी है बारिश

उस शख्स ने भी अपने आप को बचाने के लिए एक खंभे को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन पानी इतना तेज बह रहा था कि उसका हाथ छूट जाता है। वहीं उसे बचाने के लिए टायर भी फेंका गया। बता दें कि शहर में लगातार तीन दिन से बारिश हो रही है जिसके चलते पूरा शहर पानी में डूबा हुआ है। वहीं इसके अलावा चंद्रायनगुट्टा पुलिस थाना क्षेत्र में दीवार गिरने की दो घटनाओं दस लोगों की मौत हो गई। इसमें एक बच्चा भी शामिल था।



मुख्यमंत्री ने जारी किया अलर्ट

वहीं तेलंगाना के कई इलाकों में भारी बारिश को देखते हुए मुख्यमंत्री की तरफ से अलर्ट जारी कर दिया गया है। राज्य के मुख्य सचिव सोमेश कुमार ने बताया कि सभी जिलों के प्रशासन को अलर्ट जारी कर दिया गया है। हैदराबाद के कई इलाकों में बीते 24 घंटे में 20 सेंटीमीटर तक की बारिश हुई है। वहीं बारिश के कारण उस्मानिया यूनिवर्सिटी और जवाहर लाल नेहरू टेक्निकल यूनिवर्सिटी ने आज और कल होने वाली परीक्षाओं को टाल दिया गया है। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने कहा है कि अब अगली तारीख पर परीक्षा होगी।



यह भी पढ़ें: सलमान और अक्षय से मुझे जान का खतरा- इस बड़े एक्टर ने PM मोदी से मांगी मदद

बारिश के चलते फसल हुई बर्बाद

इसके अलावा ग्रामीण इलाकों में खेतों में भारी की वजह से पानी भर गया है जिसके कारण फसल बर्बाद हो गई। बताया जा रहा है कई जगहों पर घर और अस्पतालों में भी पानी भर गया। ऐसी स्थिति से निपटने के लिए अधिकारियों को अलर्ट पर रखा गया है। लोगों से भी सुरक्षा और सतर्कता बरतने की अपील की गई है।

यह भी पढ़ें: एक्शन में योगी: महिला उत्पीड़न को लेकर हुए सख्त, तत्काल दिये ये आदेश

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-

Telangana: Hyderabad में पानी का सैलाब, वीडियो देखकर हो जाएंगे दंग!

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story