×

अगर आप बच्चों खेलने के लिए अकेला छोड़ते है तो ये खबर आपका दिल दहला सकती है!

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसे में कार में फंसी दो लड़कियों समेत तीन बच्चों की कथित तौर पर दम घुटने से मौत हो गयी। ये बच्चे सगे भाई-बहन थे।

Aditya Mishra
Published on: 24 May 2019 10:18 AM GMT
अगर आप बच्चों खेलने के लिए अकेला छोड़ते है तो ये खबर आपका दिल दहला सकती है!
X
हादसे में बरामद कार की फोटो

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसे में कार में फंसी दो लड़कियों समेत तीन बच्चों की कथित तौर पर दम घुटने से मौत हो गयी। ये बच्चे सगे भाई-बहन थे। सांवेर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मृत बच्चों की शिनाख्त पूनम (06), बुलबुल (04) और प्रतीक (03) के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें...इंदौर में IPL सट्टा गिरोह का खुलासा, हिसाब-किताब कोड वर्ड में दर्ज- 5 गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि तीनों बच्चे सुबह खेलने के लिये घर से बाहर निकले थे। पड़ोस के एक खाली भूखंड पर खड़ी कार का दरवाजा खुला देखकर वे खेलते-खेलते इसमें दाखिल हो गये और वाहन का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार लॉक होने से बच्चे इसके अंदर फंस गये। वे करीब तीन घंटे तक कार में फंसे रहे और इसका दरवाजा खोल नहीं सके। यह कार खराब है और लम्बे समय से एक ही जगह पर खड़ी होने के कारण उस पर धूल की मोटी परत जम चुकी है।

ये भी पढ़ें...इंदौर में बेहतर बैंकिंग सेवाएं लेकर आया उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक

उन्होंने बताया कि राह से गुजर रहे एक व्यक्ति की कार पर निगाह पड़ी। उसने बेसुध बच्चों को आस-पास के लोगों की मदद से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। तीनों बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा गया है।

ये भी पढ़ें...इंदौर: दाऊदी बोहरा समुदाय की तारीफ में बोले PM, दी राष्ट्रभक्ति की मिसाल

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story