सेना को बड़ी कामयाबी: हाथ लगा ये खूंखार आतंकी, बौखलाया हिजबुल

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग से सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। आतंकवादी की पहचान इमरान नबी डार के रुप में हुई है आतंकी के पास से एक पिस्टल बरामद हुई है। यह आतंकी कुलगाम में लालवानी इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

Published by suman Published: June 18, 2020 | 6:17 pm

अंनतनाग: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग से सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। आतंकवादी की पहचान इमरान नबी डार के रुप में हुई है आतंकी के पास से एक पिस्टल बरामद हुई है। यह आतंकी कुलगाम में लालवानी इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

खबरों के अनुसार पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आतंकी के जंगलात मंडी अस्पताल में था। सूचना के आधार पर सेना की आरआर, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी की संयुक्त टीम ने तुरंत अनंतनाग के जंगलात मंडी स्थित अस्पताल को घेर लिया और आम लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर आतंकवादी इमरान को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से एक पिस्तौल व कुछ अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है।

यह पढ़ें…सुशांत को अंतिम विदाई: यहां विसर्जित की गईं अस्थियां, गम में डूबा परिवार

 

पुलिस को मिलेगी कई महत्वपूर्ण जानकारी

खबरों के अनुसार, वह 10 मई से लापता था। पुलिस उसकी खोज कर रही थी। इमरान हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन में कुछ समय पहले ही शामिल हुआ था।  ऐसा अनुमान है कि इमरान डार से हिजबुल के बारे पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है।
वहीं गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलवामा  जिले में एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के पम्पोरी इलाके के मीज गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद आज सुबह सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया। और गोलीबारी में आतंकी ढेर हो गया।

 

यह पढ़ें…मोदी सरकार का एलान: मजदूरों को मिलेगा रोजगार, PM करेंगे लॉन्च

 

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।