×

कलयुगी माता-पिता का सतयुग खेल, बेटियों की लाश लाल कपड़े में मिली

बता दें कि चित्तूर जिले में प्रिंसिपल दंपति ने अंधविश्वास के चक्कर में पड़कर अपनी दो युवा बेटियों की जान ले ली। दोनों बेटियों की पहचान अलेख्या (27 साल) और साई दिव्या (22) के तौर पर की गई है।

Chitra Singh
Published on: 25 Jan 2021 8:09 AM GMT
कलयुगी माता-पिता का सतयुग खेल, बेटियों की लाश लाल कपड़े में मिली
X
कलयुगी माता-पिता का सतयुग खेल, बेटियों की लाश लाल कपड़े में मिली

चित्तूर: भारत में अंधविश्वास की दुनिया में जीवन जीने वालों की कमी नही है। अपने स्वार्थ के लिए बहुतों ने अपने छोटे बच्चों की बलि चढ़ाई है। भले ही भारत आधुनिकता की दुनिया में आगे बढ़ रहा है लेकिन अभी भी देश से अंधविश्वास की घटनाएं जारी हैं। जी हां, कुछ ऐसा ही मामला आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले से सामने आया है, जहां अंधविश्वास के कारण मां-बाप ने ही अपनी दो युवा बेटियों की जान ले ली। आपको जानकर हैरानी होगी कि अपनी बेटियों की जान लेने वाले ये दपंति प्रिंसिपल के पद पर कार्यरत है। ये घटना बीते रविवार की रात की बताई जा रही है।

दपंति ने ली बेटियों की जान

आपको बता दें कि चित्तूर जिले में प्रिंसिपल दंपति ने अंधविश्वास के चक्कर में पड़कर अपनी दो युवा बेटियों की जान ले ली। दोनों बेटियों की पहचान अलेख्या (27 साल) और साई दिव्या (22) के तौर पर की गई है। दोनों बेटियों के पिता का नाम पुरुषोत्तम नायडू और माता का नाम पद्मजा है। दोनों दपंति प्रिंसिपल के पद पर कार्यरत हैं। जानकारी के मुताबिक, प्रिंसिपल दंपति का परिवार मदनापल्ले में शिवालयम टेम्पल स्ट्रीट के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि मां पद्मजा ने दोनों बेटियों पर डम्बबेल से मार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

ये भी देखें: किसान आंदोलन LIVE: मुंबई में ट्रैक्टर रैली, सिंघु बॉर्डर पर मिला लावारिस बैग, हड़कंप

पड़ोसियों ने पुलिस को दी जानकारी

इस मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि ये परिवार कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान अजीब तरीके से बर्ताव कर रहा था। पड़ोसियों ने इस घर से रविवार रात को चिल्लाने की आवाजें सुनीं तो पुलिस को इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलने पर जब पुलिस उनके घर पहुंची तो दपंति ने पुलिस को रोकने की कोशिश की। लेकिन जब घर में पुलिस गई तो दोनों लाशों को देख हैरान हो गई। दोनों लाशें लाल कपड़ें से ढकी हुई थी। पुलिस ने तुरंत दोनों को हिरासत में ले लिया।

murder

‘कलयुग’ खत्म, ‘सतयुग’ शुरू

पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि उनकी दोनों लड़कियां सूरज उगने के साथ ही जीवित हो जाएंगी क्योंकि ‘कलयुग’ खत्म हो जाएगा और सोमवार से ‘सतयुग’ शुरू हो जाएगा। पुलिस ने पति-पत्नी को हिरासत में ले लिया और दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी देखें: LAC पर भारत-चीन में बढ़ी टेंशन: ठंड के बाद बढ़ेगी झड़प, एक्सपर्ट ने कही ये बात

ऐसी थी दोनों बेटियां

बताते चलें कि मृत बेटियों के बारे में तो, कहा जा रहा है परिवार की सबसे बड़ी बेटी अखेल्या ने भोपाल से मास्टर्स डिग्री प्राप्त की थी, जबकि छोटी बेटी साई दिव्या ने बीबीए की हुई थी। इसके अलावा दिव्या मुंबई में एआर रहमान म्यूजिक स्कूल की छात्रा भी रह चुकी थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story