×

भारतीय सेना का पाकिस्तान को तगड़ा जवाब, दो सैनिक किए ढेर, कई चौकियां तबाह

जम्मू के पुंछ जिले में पाकित्सान पिछले तीन दिनों से लगातार एलओसी पर गोलाबारी कर रहा है। भारतीय सेना ने जिसका रविवार देर रात तगड़ा जवाब दिया है। भारतीय सेना ने पाक की छह चौकियों को तबाह कर दिया।

Dharmendra kumar
Published on: 2 Dec 2019 6:36 AM GMT
भारतीय सेना का पाकिस्तान को तगड़ा जवाब, दो सैनिक किए ढेर, कई चौकियां तबाह
X

श्रीनगर: जम्मू के पुंछ जिले में पाकित्सान पिछले तीन दिनों से लगातार एलओसी पर गोलाबारी कर रहा है। भारतीय सेना ने जिसका रविवार देर रात तगड़ा जवाब दिया है। भारतीय सेना ने पाक की छह चौकियों को तबाह कर दिया। इसके अलाना दो पाकिस्तानी सैनिक भी मारे गए हैं और दर्जनों घायल हुए हैं। देर रात तक गोलाबारी होती रही है।

यह भी पढ़ें...बीजेपी सांसद ने किया बड़ा खुलासा, इसलिए फडणवीस को बनाया 80 घंटे का मुख्यमंत्री

रविवार सुबह से ही पाकिस्तानी सेना तोपों से कीरनी, कसबा, शाहपुर और गुनतरिया सेक्टर में भारतीय सेना की अग्रिम चौकियों और रिहायशी क्षेत्रों को निशाना बनाकर गोलाबारी कर रही थी। गोलाबारी में एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया। कई मकानों को नुकसान पहुंचा है।

यह भी पढ़ें...निर्मला सीतारमण ने राहुल बजाज को दिया करारा जवाब, इस बात की दिलाई याद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहपुर सेक्टर में पाक सैनिक भारतीय चौकियों पर तड़के साढ़े तीन बजे गोलाबारी कर रहे थे। इसके बाद तीन और सेक्टरों कीरनी, कसबा, और गुनतरिया सेक्टर में भी तोपों से गोले दागे। एलओसी से सटे गांवों में दर्जन भर मकानों को नुकसान पहुंचा।

यह भी पढ़ें...महाराष्ट्र: पीएम मोदी के इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर सीएम उद्धव ठाकरे ने लिया ये बड़ा फैसला

मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि जवाबी कार्रवाई में देर रात भारतीय सेना ने शाहपुर के दूसरी तरफ पाक के सैन्य ठिकानों पर भारी गोलाबारी शुरू कर दी। इसमें छह चौकियां तबाह हो गई। दो सैनिक मारे गए और दर्जन से अधिक घायल हो गए। भारत सेना की कार्रवाई के बाद पाक की एंबुलेंस घायल जवानों को ले जाती दिखीं। रातभर गोलाबारी जारी रही।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story