×

300 बच्चों पर गोलीबारी! पाकिस्तान इससे भी कितना नीचे गिरोगे

अपनी नापाक हरकतों से पाकिस्तान बाज आने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन ऐसी हरकतें करता रहता है जिससे आम जनता को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अभी भी पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 19 May 2023 1:35 PM GMT (Updated on: 19 May 2023 1:43 PM GMT)
300 बच्चों पर गोलीबारी! पाकिस्तान इससे भी कितना नीचे गिरोगे
X
Indian army

नई दिल्ली : अपनी नापाक हरकतों से पाकिस्तान बाज आने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन ऐसी हरकतें करता रहता है जिससे आम जनता को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अभी भी पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। कठुआ और पुंछ में पाकिस्तान की ओर से भीषण गोलीबारी की गई है। इस बार पाकिस्तानियों ने स्कूल को निशाना बनाया। कुछ नहीं मिल रहा तो बच्चों को ही तीर का निशाना बना लिया।

यह भी देखें... धुने गए दरोगा जी! हेलमेट के चक्कर में हो गया कांड, सामने आया वीडियो

कठुआ और पुंछ के बालाकोट में ताबड़तोड़ गोलाबारी

मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी सैनिकों ने कठुआ क्षेत्र के हीरानगर और पुंछ के बालाकोट में ताबड़तोड़ गोलाबारी की। जिसमें भारतीय सैनिकों की चौकियों और रिहायशी इलाकों के साथ-साथ स्कूल को भी निशाना बनाया गया। और तो और पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का सामना मासूम 300 स्कूली बच्चों ने चार घंटे तक मौत का सामना का किया। डरे-सहमें बच्चों में अभी भी भय का साया दिखाई दे रहा है।

इसके साथ ही भारतीय जवानों ने हर बार की तरह इस बार भी पाक की गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने सुबह फायरिंग की तो मन्यारी गांव के स्कूल में 60 बच्चे कक्षाओं में पढ़ाई कर रहे थे।

INDIAN ARMY

नापाक पाकिस्तान ने स्कूल को निशाना बनाते हुए गोलाबारी शुरू की। गोलाबारी के दौरान कुछ मोर्टार स्कूल के आसपास गिरे। मोर्टारों और गोलाबारी की भयानक आवाजों से स्कूली बच्चे खौफ में आ गए।

यह भी देखें... फाड़े कपड़े! Wife को दोस्तों से जुएं में हार गया कुलयुगी पति, फिर शुरू हुई दरिंदगी

दो दिन तक बंद रखने का आदेश

स्कूली बच्चों और उनको अभिभावकों की चिंता पर स्कूल को पांच दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही कठुआ के मुख्य शिक्षा अधिकारी प्रेम नाथ ने बताया कि पाकिस्तानी गोलाबारी को देखते हुए एहतियातन हीरानगर के पांच सीमावर्ती स्कूल पानसर, कड़याला, रठुआ, गुज्जर चक्क और मन्यारी को दो दिन तक बंद रखने का आदेश दिया गया है। फिलहाल, इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है।

सेना को मिली कामयाबी: इन खतरनाक आतंकियों को धर दबोचा

बता दें कि पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के बाद से ही बौखलाया हुआ है। और अपनी बौखलाहट को निकालने और कम करने के लिए भारत में अशांति फैलाने की बार-बार कोशिश कर रहा है। लेकिन भारतीय सेना भी कुछ कम नहीं है। वो भी पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने से पीछे नहीं हट रहा है।

यह भी देखें... इमरजेंसी घोषित! खराब मौसम और बाढ़ ने मचाया कहर, फीका हुआ हाउदी मोदी

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story