इमरजेंसी घोषित! खराब मौसम और बाढ़ ने मचाया कहर, फीका हुआ हाउदी मोदी

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका दौरे पर जाने वाले हैं। जहां वे 50 हजार से ज्यादा भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करेंगे। ह्यूस्टन शहर में होने वाले इस कार्यक्रम को हाउडी मोदी नाम दिया गया है। लोगों में इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह भी है।

ह्यूस्टन

ह्यूस्टन

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका दौरे पर जाने वाले हैं। जहां वे 50 हजार से ज्यादा भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करेंगे। ह्यूस्टन शहर में होने वाले इस कार्यक्रम को हाउडी मोदी नाम दिया गया है। लोगों में इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह भी है। पर अमेरिका में होने वाले इस कार्यक्रम से पहले ही मौसम ने धोखा दे दिया। ह्यूस्टन इस समय खराब मौसम से ग्रस्त है। यहां पिछले दो दिनों से इतनी बारिश हुई है कि बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। इस स्थिति के चलते टेक्सास में कुछ जगहों पर इमरजेंसी का ऐलान कर दिया गया है।

यह भी देखें… फाड़े कपड़े! Wife को दोस्तों से जुएं में हार गया कुलयुगी पति, फिर शुरू हुई दरिंदगी

खराब मौसम और बाढ़ जैसे हालत

ह्यूस्टन में खराब मौसम और बाढ़ जैसे हालतों के कारण एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने को कहा गया है। बता दें कि हाउडी बुश एयरपोर्ट के द्वारा जारी अलर्ट के हिसाब से, एयरपोर्ट पर किसी फ्लाइट को आने नहीं दिया जा रहा है।

इसके अलावा बाढ़ जैसे हालात होने की वजह से स्कूलों को भी बंद करने का आदेश दिया गया है। मौसम के जुड़ी जानकारी के लगातार अपडेट्स ट्विटर के जरिए दिए जा रहे हैं।

हां ये बात और है कि मौसम की मार हाउडी मोदी के वॉलंटियर्स पर अपना असर नहीं दिखा पा रही है। वॉलंटियर्स लगातार एनआरजी स्टेडियम में कार्यक्रम में तैयारियों में जुटे हुए हैं। बता दें कि रविवार को होने वाले इस कार्यक्रम में 1500 वॉलंटियर्स लगे हुए हैं।

यह भी देखें… तिहाड़ जेल में कैसी गुजर रही है पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की रात? यहां जानें

नहीं होंगी शामिल तुलसी गबार्ड

भारतीय-अमेरिकी मूल की तुलसी गबार्ड जोकि डेमोक्रेट्स पार्टी की नेता और अमेरिकी राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ रहीं वो पीएम मोदी के हाउडी मोदी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी। पर उन्होंने एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी का स्वागत किया है और इस कार्यक्रम में शामिल ना हो पाने पर दुख जताया है।