×

कश्मीर: सेना के जवानों ने 36 घंटे में ढेर किए 8 आतंकी मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां और बांदीपोरा जिलों में सुरक्षाबलों ने अलग-अलग मुठभेड़ों में तीन आतंकवादी को ढेर कर दिया है। इसके साथ ही पिछले 24 घंटों में जवानों 7 आतंकवादियों को मार गिराया है।

Dharmendra kumar
Published on: 22 March 2019 9:06 AM GMT
कश्मीर: सेना के जवानों ने 36 घंटे में ढेर किए 8 आतंकी मुठभेड़ जारी
X
Indian army

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां और बांदीपोरा जिलों में सुरक्षाबलों ने अलग-अलग मुठभेड़ों में तीन आतंकवादी को ढेर कर दिया है। इसके साथ ही पिछले 36 घंटों में जवानों 8 आतंकवादियों को मार गिराया है।

उधर, कुछ इलाकों में मुठभेड़ अभी भी जारी है। वहीं इस बीच 10 साल के एक लड़के की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने बच्चे को बंधक बनाकर रखा था। बंधक बनाये बच्चे को आतंकियों ने हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक मारे गए दो आतंकवादियों में एक लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर है। शोपियां जिले के इमाम साहिब इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया।

यह भी पढ़ें...BSP ने जारी की 11 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, जानिए कौन, कहां से लड़ेगा चुनाव

इसके अलावा सोपोर के वारपोरा इलाके में एक अन्य मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने कहा कि बांदीपोरा में मुठभेड़ समाप्त हो गई है, लेकिन दो अन्य जगहों पर मुठभेड़ अभी जारी है।

यह भी पढ़ें...रामगोपाल यादव के बयान पर PM मोदी का निशाना, कहा- माफ नहीं करेगी जनता

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तर कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एक और मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि सोपोर के वारपुरा इलाके में जारी मुठभेड़ में किसी के हताहत होने की सूचना फिलहाल नहीं मिली है। इससे पहले बारामूला जिले के कलंतरा में गुरुवार को हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी मारे गए थे।

यह भी पढ़ें...बसपा सुप्रीमो मायावती ने किया मोदी सरकार पर हमला

इस दौरान एक अधिकारी समेत तीन सैन्यकर्मी घायल हो गए थे। एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में शामिल आमिर रसूल सोपोर निवासी था और एक अन्य आतंकवादी पाकिस्तानी नागरिक था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story