ये क्या हो गया: बदल गए कपिलदेव, आप भी देखकर दंग रह जाएंगे

भारत को पहला विश्व कप दिलाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने अपने फैन्स को एक सरप्राइज दिया है। कपिल देव ने अपना नया लुक जारी किया है।

भारत में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। जिसके चलते पूरे देश में बंद है। ऐसे में आम जन से लेकर सेलेब्रिटीज तक सब अपने अपने घरों में ही रह कर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। ऐसे में भारत को क्रिकेट का पहला विश्व कप दिलाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के महान पूर्व कप्तान कपिल देव ने अपने फैन्स को एक सरप्राइज दिया है। कपिल देव ने अपना नया लुक जारी किया है। जिसे उनके फैन्स के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

कपिल देव का स्टाइलिश और दमदार लुक

कपिल देव ने जो अपना नया लुक सबके सामने पेश किया है, इसमें कपिल को पहचान पाना भी मुश्किल है। अपने नए लुक में कपिल देव ने अपने सिर के बाल शेव करा दिए हैं। बालों को शेव कराने के साथ कपिल ने अपनी दाढ़ी को बढ़ाया है। जिससे उनका लुक पहले के मुकाबले बिल्कुल अगल दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें-   53 पत्रकार मिले कोरोना पॉजिटिव, अभी और बढ़ सकता है आंकड़ा

कपिल देव का ये लुक वाकई बहुत ही स्टाइलिश और दमदार लग रहा है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण भारत में लॉकडाउन जारी है और क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गज और क्रिकेटर अपने घर पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। लॉकडाउन में पार्लर और सैलून भी बंद है, ऐसे में बढ़ते बालों की बड़ी समस्‍या है।

काफी पसंद किया जा रहा कपिल का नया लुक

 

ये भी पढ़ें-  चौंकाने वाली रिपोर्ट: आपको नहीं पता चलेगा कोरोना के लक्षण, तेजी से हो रही मौतें

अपने नए लुक को लोगों के सामने पेश करते हुए कपिल ने अलग अलग पोज देकर कई फोटो खिंचवाए। जिन्हें सोशल मीडिया पर उन्होंने पोस्ट किया। 60 साल के कपिल देव अपने इस नए लुक में बिलकुल यंग और स्मार्ट, हैंडसम नजर आ रहे हैं। सिर पर बिना बाल बाल, ब्लैक चश्मा, बड़ी दाढ़ी और काले रंग के ब्लेजर में कपिल देव एक दम हीरो और दमदार नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें-  मेडिकल कालेज से भागा कोरोना पॉजिटिव जमाती, खोजने में लगी कई थानों की पुलिस

अपने इस नए लुक को जारी करते हुए कपिल ने देश वासियों से लॉकडाउन के दौरान घर के अंदर रहने का आग्रह किया। कपिल ने लोगों से कहा ऐसे में सभी को घर पर रहना चाहिए क्योंकि ऐसा करके ही वे उस बीमारी का मुकाबला करने के लिए साहस जुटा सकते हैं जिसने दुनिया भर में काफी जानें ली हैं। फिलहाल कपिल का ये नया लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। और लोग इसकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App