×

लंदन पहुंचे औद्योगिक विकास मंत्री, डिफेंस कॉरिडोर में निवेशकों को करेंगे आमंत्रित

उत्तर प्रदेश के डिफ़ेंस कॉरिडोर में निवेशकों को आमंत्रित करने के लिए औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना आज शाम करीब 6 बजे लंदन पहुंचे। एयरपोर्ट पर उप्र. मूल के मधुरेश मिश्रा, सुमित जालान, अजय अग्रवाल, चिराग़, राजेश व देबिप्रसाद आदि प्रवासी भारतीयों ने उनका स्वागत किया।

Aditya Mishra
Published on: 11 April 2023 12:07 PM GMT
लंदन पहुंचे औद्योगिक विकास मंत्री, डिफेंस कॉरिडोर में निवेशकों को करेंगे आमंत्रित
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के डिफ़ेंस कॉरिडोर में निवेशकों को आमंत्रित करने के लिए औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना आज शाम करीब 6 बजे लंदन पहुंचे।

एयरपोर्ट पर उप्र. मूल के मधुरेश मिश्रा, सुमित जालान, अजय अग्रवाल, चिराग़, राजेश व देबिप्रसाद आदि प्रवासी भारतीयों ने उनका स्वागत किया।

महाना 10 से 13 सितंबर तक लंदन में आयोजित डिफ़ेंस सिक्योरिटी इक्युपमेंट इंटरनेशनल में भाग लेंगे। यहां अंतर्राष्ट्रीय स्तर की विभिन्न कंपनियों के साथ उनकी मुलाकात प्रस्तावित है।

उप्र सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल भी उनके साथ है। निवेशकों के साथ ही वे वहां प्रवासी भारतीयों से भी मुलाक़ात करेंगे।

ये भी पढ़ें...इस ‘शूटर दादी’ के सीएम योगी भी हैं कायल, दुख की घड़ी में बढ़ाया मदद का हाथ

लंदन में रह रहे उप्र मूल के लोगों ने औद्योगिक विकास मंत्री के सम्मान में 12 सितंबर को एक डिनर व विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया है।

भारतीय समुदाय के इन आयोजनों में प्रमुख भूमिका निभा रहे ग्लोबल टैक्सपेयर्स ट्रस्ट के चेयरमैन मनीष खेमका ने प्रवासी प्रदेशवासियों के प्रति औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना के सरोकार व स्नेह के लिए आभार जताया।

साथ ही आयोजनों के लिए लंदन में उप्र कम्युनिटी एसोसिएशन के मधुरेश मिश्रा, सुमित जालान व ओवरसीज़ फ़्रेंड्स ऑफ़ बीजेपी ब्रिटेन के अध्यक्ष कुलदीप शेखावत का भी आभार जताया।

इस मौक़े पर मंत्री सतीश महाना ने एक वीडियो मैसेज जारी करके लंदन के प्रवासी भारतीयों से मुलाक़ात की इच्छा जताई और उनसे प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत के व्यापक हित में काम करने की अपील की।

ये भी पढ़ें...सीएम योगी ने सहारनपुर में 450 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story