×

शिल्पा शेट्टी के पति को ED ने जारी किया नोटिस, इस मामले में होगी पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने इकबाल मिर्ची मामले में पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है। ई

Shreya
Published on: 29 Oct 2019 9:41 AM GMT
शिल्पा शेट्टी के पति को ED ने जारी किया नोटिस, इस मामले में होगी पूछताछ
X
शिल्पा शेट्टी के पति को ED ने जारी किया नोटिस, इस मामले में होगी पूछताछ

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने इकबाल मिर्ची मामले में पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है। ईडी की तरफ से ये नोटिश 4 नवंबर के लिए जारी किया गया है। ईडी 4 नवंबर को मुंबई ऑफिस में राज कुंद्रा से मामले की पूछताछ करेगी। आरोप है कि इकबाल मिर्ची की संपत्तियों का सौदा करने में जरुरी भूमिका निभाने वाले रणजीत सिंह बिंद्रा और राज कुंद्रा के बीच व्यवसायिक सौदे हुए थे।

बता दें कि बिंद्रा को करीब 225 करोड़ रुपये की मिर्ची की संपत्तियों के सौदे के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें: कश्मीर ब्लैक डे! PAK सेना की रासलीला में लगे जमकर ठुमके, अब हो रही थू-थू

ED सूत्रों के मुताबिक, बिंद्रा की रियल एस्टेट कंपनी RKW डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड और इसेंशल हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड के बीच सौदे की जानकारी मिली है। वहीं शिल्पा शेट्टी को भी इसेंशल हॉस्पिटैलिटी में निदेशक बताया जाता है।

आरोप है कि बिंद्रा की कंपनी ने राज कुंद्रा की कंपनी में 44.11 करोड़ रुपये का निवेश किया था। साथ ही 31.54 करोड़ रुपये का ब्याज रहित कर्ज भी दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की कंपनी को अप्रैल, 2017 से मार्च 2018 के बीच 30.45 करोड़ रुपये और अप्रैल, 2016 से मार्च 2017 के बीच 117.17 करोड़ रुपये का लोन मिला था। ईडी राज कुंद्रा से इन सौदों के बारे में ही पूछताछ करेगा।

ईडी ने इस मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल से भी पूछताछ कर चुका है। इसके अलावा इस मामले में 3 से ज्यादा लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: इन पर बैन का खतरा! ICC ने लिया ये बड़ा फैसला

Shreya

Shreya

Next Story