×

आसाराम के पक्के भक्त हैं इशांत शर्मा, यहां है सबूत

बता दें कि ईशांत शर्मा और उनका परिवार आसाराम का भक्त रहा है। यहां तक कि ईशांत के परिवार वालों ने यह तक एक इंटरव्यू में दावा किया था कि ईशांत जिस कामयाबी तक पहुंचे हैं उनके पीछे आसाराम की कृपा रही है।

Shivakant Shukla
Published on: 29 Oct 2019 9:52 AM GMT
आसाराम के पक्के भक्त हैं इशांत शर्मा, यहां है सबूत
X

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा एक तस्वीर के चलते सोशल मीडिया ट्रोल हो गए हैं।

क्या है मामला

दरअसल, दिवाली पर लोगों को बधाई देते हुए इशांत शर्मा ने फैमिली के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में इशांत शर्मा के घर में आसाराम की तस्वीर नजर आई, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा।

ये भी पढ़ें—बहुत ही दु:खद! मौत से हारी जिंदगी, सोशल मीडिया दे रहा भाव-भीनी श्रद्धांजलि

इशांत शर्मा के घर में दिखी आसाराम की तस्वीर पर कुछ ट्रोलर्स ने कमेंट करते हुए ईशांत शर्मा को भक्त बताया है। वहीं कुछ लोगों ने ईशांत शर्मा को ट्रोल करते हुए लिखा कि यदि क्रिकेट धर्म है तो ईशांत शर्मा इस धर्म के आसाराम हैं।

ट्रोलर्स इतने पर ही नहीं माने, यूट्यूब और फेसबुक पर इशांत शर्मा के आसाराम बापू के भक्ति करते हुए वीडियो और मीम्स बनाकर भी शेयर करने लगे हैं। लोग इन वीडियो को शेयर करते हुए चुटकियां ले रहे हैं।

वाकई में आसाराम का भक्त है ईशांत शर्मा का परिवार

बता दें कि इशांत शर्मा और उनका परिवार आसाराम का भक्त रहा है। यहां तक कि ईशांत के परिवार वालों ने यह तक एक इंटरव्यू में दावा किया था कि इशांत जिस कामयाबी तक पहुंचे हैं उनके पीछे आसाराम की कृपा रही है।

ये भी पढ़ें—कश्मीर ब्लैक डे! PAK सेना की रासलीला में लगे जमकर ठुमके, अब हो रही थू-थू

ध्यान रहे कि एक समय था जब देश भर में आसाराम बापू के कई आश्रम थे और लाखों लोग उन्हें पूजते थे। वे अक्सर टीवी पर सत्संग और प्रवचन देते नजर आते थे। लेकिन बात करें अभी ​की तो आसाराम रेप के मामले में जोधपुर जेल में बंद हैं। वो जमानत के लिए कई बार अर्जी लगा चुके हैं, लेकिन अर्जी खारिज हो चुकी है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story