×

सुरक्षाबलों के राशन स्टॉक में जहर मिलाने का आईएसआई की खतरनाक साजिश, अलर्ट जारी

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। कुछ दिन पहले उसने 14 फरवरी के पुलवामा हमले को अंजाम दिया था। अभी इस हमले का तनाव कम नहीं हुआ कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की खतरनाक साजिश सामने आई है।

Anoop Ojha
Published on: 2 March 2019 10:29 AM GMT
सुरक्षाबलों के राशन स्टॉक में जहर मिलाने का आईएसआई की खतरनाक साजिश, अलर्ट जारी
X

जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। कुछ दिन पहले उसने 14 फरवरी के पुलवामा हमले को अंजाम दिया था। अभी इस हमले का तनाव कम नहीं हुआ कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की खतरनाक साजिश सामने आई है। दरअसल पाक आर्मी और आईएस आई एक बार फिर जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए कायराना साजिश रच रहे हैं।सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबलों के राशन स्टॉक में जहर मिलवाने का प्लान तैयार किया है।

यह भी पढ़ें.....मोदी सरकार के इस फैसले ने सौर ऊर्जा उत्पादन के क्षेत्र में लक्ष्य से किया दूर

जहर मिलाने के इस काम के लिए पाक की ISI इसके लिए कश्मीर में मौजूद अपने एजेंट का इस्तेमाल कर सकता है। खुफिया रिपोर्ट आने के बाद कश्मीर में सुरक्षा के लिए तैनात सभी फोर्सेज को अलर्ट कर दिया गया है। दिल्ली समेत अनेक शहरों के महत्वपूर्ण ठिकाने इन आतंकियों के निशाने पर है। देश की राजधानी दिल्ली में रेड अलर्ट जारी किया है।

यह भी पढ़ें.....पाक विदेश मंत्री कुरैशी बोले, ‘जैश ने पुलवामा हमला किया, हमें भरोसा नहीं’

सूत्रों के पाकिस्तान में भारत की ओर से की गई एयर स्ट्राइक के बाद जेहाद यूनाइटेड काउंसिल ने भारत में मौजूद आंतकियों को निर्देश जारी किए हैं. पाकिस्तान खुफिया एजेंसी आईएसआई जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिदीन जैसे आतंकी संगठनों से जुड़े आतंकियों को हमला करने का हुक्म दिया है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story