×

भारत को खतरा: चोरी छिपे 4 ISI एजेंट ने की घुसपैट, जारी हाई अलर्ट

गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश की सीमाओं के अलावा देश में भी हाइ अलर्ट जारी है। गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश की सीमाओं को तो सील ही कर दिया गया है लेकिन वाहनों की तलाशी भी अब की जा रही है।

Manali Rastogi
Published on: 20 Aug 2019 5:56 AM GMT
भारत को खतरा: चोरी छिपे 4 ISI एजेंट ने की घुसपैट, जारी हाई अलर्ट
X

भोपाल: ISI के एक एजेंट समेत चार लोगों के भारत में घुसने की खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक, ये संदिग्ध अफगानी पासपोर्ट पर भारत में घुसे हैं। इसके चलते मध्य प्रदेश और राजस्थान समेत देश के कई राज्यों हाइ अलर्ट जारी कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने चुने दो कप्तान, ये दो खिलाडी करेंगे कप्तानी

इस मामले में राजस्थान के सिरोही के एसपी कल्याणमल मीणा का बयान भी आया है। उनका कहना है कि अफगानी पासपोर्ट पर चार संदिग्ध देश में घुस गए है। एसपी कल्याणमल मीणा ने एक पत्र लिखा है, जिसके अनुसार, कभी भी ये घुसपैठिए कोई आतंकी घटना की साजिश रच सकते हैं।

हाइ अलर्ट जारी

हालांकि, पुलिस के साथ भारतीय सेना भी हाइ अलर्ट पर है और बॉर्डर पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। आईबी को जानकारी प्राप्त हुई है कि आतंकी मध्य प्रदेश में घुसने की फिराक में हैं। इसके चलते गुजरात और राजस्थान से लगी सीमाओं को सील कर दिया गया है। साथ ही, यहां बड़ी संख्या में सुरक्षाबल के जवानों को तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें: …तो क्या बंद हो जाएंगे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के डेबिट कार्ड!

गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश की सीमाओं के अलावा देश में भी हाइ अलर्ट जारी है। गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश की सीमाओं को तो सील ही कर दिया गया है लेकिन वाहनों की तलाशी भी अब की जा रही है। यही नहीं, बस स्टैंड, होटल, ढाबे और ज्यादा भीड़-भाड़ वाली जगहों की भी निगरानी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: चंद्रयान-2 ने चांद की पहली कक्षा में किया प्रवेश, 90% तक कम कराई गई स्पीड

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story