×

इवांका की ये खास ड्रेस, भारत की इस खास महिला ने किया है डिजाइन

दो दिन की भारत यात्रा पर ट्रंप सोमवार को ही आ गए और अपने अहमदाबाद में अपने भाषण से सबका दिल जीत लिया है। वो यहां पर पत्नी मेलानिया ट्रंप और बेटी इवांका ट्रंप के साथ आए हैं।

Roshni Khan
Published on: 25 Feb 2020 11:28 AM GMT
इवांका की ये खास ड्रेस, भारत की इस खास महिला ने किया है डिजाइन
X

नई दिल्ली: दो दिन की भारत यात्रा पर ट्रंप सोमवार को ही आ गए और अपने अहमदाबाद में अपने भाषण से सबका दिल जीत लिया है। वो यहां पर पत्नी मेलानिया ट्रंप और बेटी इवांका ट्रंप के साथ आए हैं। जब से ट्रंप और उनकी फॅमिली भारत यात्रा पर आए हैं, तबसे उनके ड्रेसिंग और स्टाइल की चर्चा हो रही है। भारत यात्रा के दूसरे दिन इवांका ट्रंप ने वाइट फॉर्मल ड्रेस कैरी किया।

ये भी पढ़ें:हियुवा कार्यकर्ताओं का तांडव: उपजिलाधिकारी के ऑफिस में जम कर काटा बवाल

वाइट ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत और क्लासी लग रही थीं। राष्ट्रपति भवन में वाइट ड्रेस में इवांका ने अपनी फोटो सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इवांका की इस ड्रेस में तस्वीर सामने आने के बाद हर कोई ये जानना चाह रहा है कि आखिरकार ये डिजाइन किसने किया है। सबको यही लग रहा है कि ये ड्रेस किसी अमेरिकन डिजाइनर ने बनाई है। अगर, आपको भी ऐसा ही लगता है तो थोड़ा सा ठहर जाइए।

इवांका की ये खूबसूरत ड्रेस किसी अमेरिकन डिजाइनर ने नहीं बल्कि भारतीय फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे ने डिजाइन की है। उनकी ये वाइट ड्रेस पूरी तरह से सिल्क के धागों से बनी है।

इस लिस्ट में है अनीता डोंगरे का नाम

इवांका की ड्रेस डिजाइन करने से पहले ही अनीता डोंगरे का नाम उन चुनिंदा डिजाइनर्स की लिस्ट में जुड़ गया है जो किसी रॉयल फैमिली के लिए कपड़े डिजाइन करते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले अनीता डोंगरे डचेस ऑफ कैम्ब्रिज केट मिडलटन, बेल्जियम की रानी मैथिल्डे, कनाडा की फर्स्ट लेडी सोफी ग्रेगोइरे ट्रूडो और अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला हिलेरी क्लिंटन की ड्रेस डिजाइन कर चुकी हैं। आज सुबह अनीता डोंगरे को राष्ट्रपति भवन में ट्रंप फैमिली के साथ देखा गया था।

ये भी पढ़ें:SBI ने दिया तगड़ा झटका: बैंक ने महंगी की ये सुविधा, यहां पढ़ें पूरी खबर

इस वजह से खास है इवांका की शेरवानी

इवांका की ड्रेस के बारे में बात करते हुए अनीता डोंगरे ने कहा, "इवांका ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से हाथ से बने रेशम से बनी शेरवानी पहनी है। यह कालातीत है। हमने बीस साल पहले यह शैली बनाई थी और यह देखना आश्चर्यजनक है कि यह कितनी खूबसूरती से प्रासंगिक है।"

उन्होंने कहा कि एक ही रंग की शेरवानी पहनना व्यक्तित्व को पावरफुल तरीके से पेश करता है। अपनी खुद की चॉइस के बारे में बोलते हुए अनीता डोंगरे ने कहा कि वाइट कलर बहुत खास है, लेकिन शेरवानी में मुझे एवरग्रीन ब्लू, ब्लैक और वाइट काफी पसंद है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story