सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला: भयानक गोलीबारी से गूंजा कैंप, जवान को लगी गोली

जम्मू कश्मीर में शुक्रवार को पुलवामा जिले के नेवा में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। ये हमला सीआरपीएफ कैंप में किया गया। इस दौरान एक जवान को गोली लग गयी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।

श्रीनगर: आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जम्मू कश्मीर में शुक्रवार को पुलवामा जिले के नेवा में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। ये हमला सीआरपीएफ कैंप में किया गया। इस दौरान एक जवान को गोली लग गयी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।

पुलवामा में सीआरपीएफ और पुलिस के संयुक्त कैंप पर आतंकी हमला

दरअसल, जम्मू कश्मीर में आंतकियों ने एक बार फिर भारतीय जवानों को अपना निशाना बनाते हुए पुलवामा जिले के नेवा में स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और पुलिस के संयुक्त कैंप पर हमला कर दिया। आतंकियों ने जवानों पर गोलियां बरसाई और मोर्टार दागे।

ये भी पढ़ेंः सेना प्रमुख बोले- भारत दुनिया को दे रहा है दवाइयां, पाकिस्तान आतंकवाद

बड़ी खबर: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, बरामद हुए खूंखार हथियार

सीआरपीएफ बटालियन पर फायरिंग, एक जवान घायल

हमले के बाद जवान हरकते में आ गए और तत्काल जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने नाका प्वाइंट स्थित सीआरपीएफ बटालियन पर फायरिंग की। वहीं इस हमले में सीआरपीएफ के एक जवान के पैर पर गोली लग गयी और वह घायल हो गया।

सुरक्षा बल ने इलाके को घेर कर शुरू की आतंकियों की तलाशी

साथी सुरक्षबलों ने उसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया। बताया जा रहा है कि घायल जवान की हालत अब स्थिर है। वहीं दूसरी तरफ हमले के बाद आतंकी छिप गए। हालाँकि सुरक्षा बल ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ेंः अभी-अभी मौत के घाट उतारा गया आतंकी, सेना के निशाने पर 3 और…

सुरक्षाबलों नें आज 3 आतंकियों का किया एनकाउंटर

बता दें कि आज सुबह ही शोपियां के दाइरो कीगाम इलाके में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी को मार गिराया था। वहीं किश्तवाड़ जिले में इस हफ्ते एक विशेष पुलिस अधिकारी (SPO) की हत्या और उनके एक साथी को गंभीर रूप से घायल करने वाले दो आतंकवादियों से सेना ने बदला लेते हुए शुक्रवार मुठभेड़ में मौत के घाट उतार दिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।