×

अभी-अभी मौत के घाट उतारा गया आतंकी, सेना के निशाने पर 3 और...

लॉकडाउन के बीच एक तरफ भारत कोरोना को खत्म कर रहा है तो, दूसरी तरफ आंतकियों को मौत के घाट उतार रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को कामयाबी हासिल करते हुए जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया।

Shivani Awasthi
Published on: 17 April 2020 4:29 AM GMT
अभी-अभी मौत के घाट उतारा गया आतंकी, सेना के निशाने पर 3 और...
X
Indian army

श्रीनगर: लॉकडाउन के बीच एक तरफ भारत कोरोना को खत्म कर रहा है तो, दूसरी तरफ आंतकियों को मौत के घाट उतार रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को कामयाबी हासिल करते हुए जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया।

शोपियां में मुठभेड़, एक आतंकी मारा गया

दरअसल, जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के इरो कीगाम इलाके में शुक्रवार की सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। एनकाउंटर में एक आतंकी मारा गया है।

ये भी पढ़ेंः कोरोना को लेकर बड़ा खुलासा: आखों का रंग बदलता है तो हो जाएं सावधान

इलाके में छिपे 2 से 3 आतंकी, सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान

इस बारे में एक अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया।

ये भी पढ़ेंः कोरोना संकट: कश्मीर पर पाकिस्तान का साथ देने मुस्लिम देशों ने भारत से मांगी मदद

आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी

ऐसे में छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दी। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की फायरिंग का जवाब दिया। दोनों तरफ से हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। वहीं दो से तीन आतंकीयों के क्षेत्र में छिपे होने की आशंका है, जिसे लेकर सुरक्षाबलों की कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ेंः ट्वीटर पर भिड़े पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर, बात इस हद तक पहुंच गई

बता दें कि सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने कश्मीर में आतंकी घुसपैठ के खिलाफ भारतीय सेना के ऑपरेशन की समीक्षा का एलान किया है। ऐसे में इसी दौरान ये मामला सामने आया है। हालाँकि सेना लगातार आंतकियों की नापाक साजिशों को फेल करने में लगी हुई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story