TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

जेल में महिला डांस: रंगीन जेलर साहब की हरकत आई सामने, हो गए वायरल

ये मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का हैं जहां जेल में बंद एक महिला का डांस विडियो वायरल हो रहा हैं। चार दिन पहले ही इस हनी ट्रैप आरोपी महिला श्वेता जैन का जेलर केके कुलश्रेष्ठ के साथ फोटो धरल्ले से वायरल हुआ था।

Monika
Published on: 6 Sep 2020 9:51 AM GMT
जेल में महिला डांस: रंगीन जेलर साहब की हरकत आई सामने, हो गए वायरल
X
हनी ट्रैप की आरोपी महिलाओं का डांस (file photo )

मध्य प्रदेश: ये मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का हैं जहां जेल में बंद एक महिला का डांस विडियो वायरल हो रहा हैं। चार दिन पहले ही इस हनी ट्रैप आरोपी महिला श्वेता जैन का जेलर केके कुलश्रेष्ठ के साथ फोटो धरल्ले से वायरल हुआ था। अब इस वायरल हो रहे विडियो ने हडकंप मचा दिया।

हनी ट्रैप आरोपी महिला का विडियो

आपको बता दें, इस वायरल हो रहे विडियो में आरोपी महिलाएं डांस करती नजर आ रही है और जेलर उनका डांस देख रहे हैं। साथ इस वायरल हुए तस्वीर में महिला आरोपी श्वेता जैन जेलर केके मिश्रा के सामने खड़ी है। तस्वीर देख कर लगता हैं जेलर महिला आरोपी से कुछ पूछताछ कर रहे हैं। लेकिन हैरानी की बात हैं कि महिला जेल वार्ड में पुरुष का जाना प्रतिबंधित है। फोटो वायरल होने के बाद कुलश्रेष्ठ का ट्रांसफर भोपाल जेल कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: Corona Vaccine: स्वदेशी ‘कोवैक्सीन’ का फेज-1 सफल, दूसरा परीक्षण कल से

डीआईजी कर रहे थे जांच

इस मामले पर मुख्यालय के डीआईजी संजय पांडे जांच कर रहे थे। जिसके तुरन बाद ही एक विडियो भी वायरल हो गया जो होली का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आरोपी महिला श्वेता जैन डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में सफेद टी शर्ट पहने जेलर भी नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:रिया के लिए हवालात तैयार! भाई शोविक ने फंसाया, अब देने होंगे इन सवालों के जवाब

तस्वीर भी हुई वायरल

बता दें कि मध्य प्रदेश के चर्चित हनी ट्रैप मामले में जेल में बंद महिला आरोपी श्वेता और जेलर के बीच मुलाकात की वायरल तस्वीरों ने सुस्त पड़े इस मामले को फिर सुर्खियों में ला दिया है। सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही इसकी तस्वीर और विडियो के बाद जेल डीआईजी जांच-पड़ताल के लिए पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:B.Ed Result 2020ः लखनऊ यूनिवर्सिटी ने जारी की टॉपर्स की लिस्ट, देखें रिजल्ट

मिली ढेरों सामग्री

महिला वर्ड में जांच के दौरान शैम्पू और अन्य सौंदर्य सामग्री मिला था। बताया जा रहा हैं कि ये सभी सामग्री जेल के डॉक्टर द्वारा महिला आरोपी को दिलाई गयी थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story