×

जयपुर में कश्मीरी युवक को इतना पीटा, हो गई मौत, एक आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के जयपुर में कश्मीरी युवक की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि हरमाड़ा थाना इलाके में 5 फरवरी को झगड़ा हुआ था। इस दौरान बासित गंभीर रूप से घायल हुआ था। वह जम्मू-कश्मीर के कूपवाड़ा जिले का रहने वाला है।

Dharmendra kumar
Published on: 7 Feb 2020 12:20 PM GMT
जयपुर में कश्मीरी युवक को इतना पीटा, हो गई मौत, एक आरोपी गिरफ्तार
X

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में कश्मीरी युवक की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि हरमाड़ा थाना इलाके में 5 फरवरी को झगड़ा हुआ था। इस दौरान बासित गंभीर रूप से घायल हुआ था। वह जम्मू-कश्मीर के कूपवाड़ा जिले का रहने वाला है।

बासित का इलाज एसएमएस अस्पताल में चल रहा था और शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। बासित की मौत के बाद एसएमएस मॉर्चरी के बाहर कश्मीरी युवक जमा हुए और हंगामा किया।

पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। शेष आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें...कोलकाता: पुलिस ने BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को हिरासत में लिया

पुलिस के मुताबिक बासित यहां कैटरिंग का काम करता था। 2 दिन पहले बासित की उसके साथ कैटरिंग का काम करने वाले कुछ साथियों के साथ कहासुनी हो गई थी। मामला बढ़ा तो उनमें मारपीट हो गई। इस दौरान बासित के सिर पर चोट लगने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां वह कोमा में चला गया बाद में मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...अभी-अभी ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा ये पूरा इलाका, कई घायल, भारी फ़ोर्स तैनात

पुलिस के मुताबिक इस मामले में गुरुवार को एफआईआर दर्ज हुई थी। एफआईआर के मुताबिक इस मामले में 3 आरोपी हैं, जिनमें से अब तक एक आरोपी आदित्य की गिरफ्तारी हो गई है। पुलिस के मुताबिक आदित्य दिल्ली का रहने वाला है जबकि बाकी दो आरोपियों की शिनाख्त होनी अभी बाकी है।

एक मीडिया रिपोर्ट में इवेंट कोऑर्डिनेटर के हवाले से कहा गया है कि दो कश्मीरी युवक काम पर गए थे और काम के बाद रात को फ्री हुए। इस दौरान उनके साथ मुंबई के भी लोग थे। इन लोगों ने एक कश्मीरी युवक को बहुत मारा। इसके बाद घायल युवक जैसे ही कमरे पर पहुंचा तो कहा कि मेरे सिर में दर्द हो रहा है। लोगों ने बहुत मारा है।

यह भी पढ़ें...शाहीन बाग के लैला मजनू: खाई बिरयानी हुआ प्यार, अब होगा ऐसे निकाह

घायल युवक को अस्पताल ले गए, जहां वो बेहोश हो गया। इसके बाद डॉक्टरों ने बताया कि युवक के पेट में फूड प्वाइजनिंग हो गई है, लेकिन दूसरे दिन उसका ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के बाद पता चला कि युवक के सिर पर चोट लगी है। इसके बाद 24 घंटे के अंदर ही उसकी मौत हो गई।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story