×

रॉबर्ट वाड्रा का बड़ा एलानः राजनीति में करेंगे एंट्री, गणपति दर्शन के बाद कही ये बात

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा शुक्रवार को राजस्थान पहुंचे। जहा उन्होंने जयपुर के प्रसिद्ध मोती डूंगरी गणेश जी के दर्शन किए और पूजा अर्चना की।

Monika
Published on: 26 Feb 2021 7:03 AM GMT
रॉबर्ट वाड्रा का बड़ा एलानः राजनीति में करेंगे एंट्री, गणपति दर्शन के बाद कही ये बात
X
जयपुर में गणपति मंदिर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा, किया ये बड़ा ऐलान

जयपुर: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा शुक्रवार को राजस्थान पहुंचे। जहा उन्होंने जयपुर के प्रसिद्ध मोती डूंगरी गणेश जी के दर्शन किए और पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि वह राजनीति में आएंगे।

राजनीति में आना चाहते है रॉबर्ट वाड्रा

वाड्रा ने कहा कि वह लोगों के लिए राजनीति में आना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहां कि कोई चाहता है कि मैं मुरादाबाद से आऊं और कोई चाहता है कि में गाजियाबाद से राजनीति में कदम रखूं।

महंगाई को लेकर वाड्रा ने कहा कि आज आम आदमी परेशान है। पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. वाड्रा ने कहा कि इस पर कुछ बोलने से पहले उन्होंने आम आदमी के दर्द को समझने की कोशिश की है। आम जनता की परेशानियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि आज लोग यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि वे अपनों के लिए दवाई लें या गाड़ी में पेट्रोल भरवायें। लोग गाड़ियां चलाना छोड़ रहे हैं।

रॉबर्ट वाड्रा

ये भी देखें: राम मंदिर सिक्कों से बनाः देखकर चौंक गए लोग, हजारों Coins का हुआ इस्तेमाल

किसान आंदोलन पर कही ये बात

मंदिर में दर्शन करने के बाद राबर्ट वाड्रा ने कहा की उन्होंने देशवासियों के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की है। ईडी से जुड़े सवाल पर वाड्रा ने कहां कि ईडी को जितने सवाल पूछने हैं, वह पूछ चुकी है। उन्होंने यह भी बताया कि फिर से वार्ता का कोई कारण नहीं है। वही किसान आंदोलन पर बोलते हुए वाड्रा ने कहा कि भारत के लोग पढ़े लिखे हैं। सवाल है तो बोलेंगे। उनको दबाया नहीं जा सकता है।

ये भी पढ़ें : चिट्ठी में अंबानी को धमकी: 'मुकेश भाई, ये तो सिर्फ ट्रेलर, पूरा इंतजाम हो गया है'

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story