×

अरुण जेटली पर खुलासा! जयराम रमेश ने बताई ये खास बात

वह उनको इस नाम से इसलिए बुलाते थे क्योंकि जेटली को क्रिकेट खेलना बहुत पसंद था। यह बात बहुत कम लोगों को पता है। यही वजह थी कि जयराम रमेश जेटली को 'बेदी, प्रसन्ना, चंद्रा, वेंकट' कहते थे।

Manali Rastogi
Published on: 25 Aug 2019 10:28 AM GMT
अरुण जेटली पर खुलासा! जयराम रमेश ने बताई ये खास बात
X
अरुण जेटली पर खुलासा! जयराम नरेश ने बताई ये खास बात

नई दिल्ली: अरुण जेटली के रूप में देश ने एक प्रखर वकील और राजनेता को खो दिया है। उन्होंने शनिवार को 12 बजकर 7 मिनट पर एम्स में आखिरी सांस ली। जेटली के निधन पर तमाम दिग्गज नेताओं ने शोक जताया। उनके दोस्त सिर्फ बीजेपी में ही नहीं बल्कि कांग्रेस में भी थे।

यह भी पढ़ें: प्रखर वकील जेटली कभी इसमें बनाना चाहते थे अपना करियर

यही वजह है कि वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जयराम रमेश ने अरुण जेटली को श्रद्धाजंलि दी। जयराम रमेश जेटली को 'बेदी, प्रसन्ना, चंद्रा और वेंकट' से बुलाते थे। उन्होंने कहा, 'उनकी बातों को घुमा देने की असाधारण क्षमता के कारण एक बार मैने उन्हें बेदी, प्रसन्ना, चंद्रा और वेंकट करार दिया था और उन्होंने इसका खूब अनंद लिया।'

यह भी पढ़ें: सबकी रुक गई साँसे: बस 1 करोड़ मिलने ही वाले थे, तभी हुआ ऐसा…

वह उनको इस नाम से इसलिए बुलाते थे क्योंकि जेटली को क्रिकेट खेलना बहुत पसंद था। यह बात बहुत कम लोगों को पता है। यही वजह थी कि जयराम रमेश जेटली को 'बेदी, प्रसन्ना, चंद्रा, वेंकट' कहते थे। बिशन सिंह बेदी, भागवत चंद्रशेखर, इरापल्ली प्रसन्ना और एस वेंकटराघवन की 1960 और 1970 के दशक में भारतीय क्रिकेट टीम की स्पिन चौकड़ी थी।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story