×

जामिया में फायरिंग करने वाले युवक का मिला बैग, मिलीं चौंकाने वाली चीजें, खुलेंगे ये बड़े राज

जामिया इलाके में प्रदर्शनकारियों पर फायरिंग करने वाले युवक से जुड़ा एक लाल बैग को पुलिस मिला है। सोशल मीडिया पर वायरल कई वीडियो में युवक को इस बैग के साथ देखा जा सकता है।

Dharmendra kumar
Published on: 31 Jan 2020 4:40 PM GMT
जामिया में फायरिंग करने वाले युवक का मिला बैग, मिलीं चौंकाने वाली चीजें, खुलेंगे ये बड़े राज
X

नई दिल्ली: जामिया इलाके में प्रदर्शनकारियों पर फायरिंग करने वाले युवक से जुड़ा एक लाल बैग पुलिस को मिला है। सोशल मीडिया पर वायरल कई वीडियो में युवक को इस बैग के साथ देखा जा सकता है। इसे लेकर सवाल उठ रहे थे कि आखिर वह बैग कहां है?

गोली चलाने से पहले उसने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर कुछ लाइव वीडियो और पोस्ट अपलोड किए थे, जिसमें उसके कंधे पर लाल रंग का बैग नजर आया था गोलीबारी की घटना के बाद यह बैग सड़क पर पड़ा मिला।

यह भी पढ़ें…चुनाव आयोग ने बढ़ाया दिल्ली पुलिस कमिश्नर पटनायक का कार्यकाल, जानें क्यों?

गोलीबारी की घटना के समय गुरुवार को मचे अफरतफरी के बीच यह बैग जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के गार्ड शादाब को मिला था। उस गार्ड ने यह बैग रजिस्ट्रार कार्यालय को दिया था, लेकिन इसकी पहचान न होने के चलते यह रजिस्ट्रार कार्यालय में ही रखा गया था।

यह भी पढ़ें…अभी-अभी भीषण हादसा, तेल टैंकर में ब्लास्ट से दो भारतीय की मौत कई अन्य लापता

बताया जा रहा है कि बैग के अंदर से कुछ चौंकाने वाली चीजें मिली हैं। सूत्रों ने बताया, बैग में से कुछ कागज मिले हैं। एक कागज पर लिखा है 'मंदिर वहीं बनाएंगे। एक कागज पर दाहिने तरफ दो भगवा झंडे की तस्वीरें बनी हैं।

यह भी पढ़ें…सेना ने ऐसे रोका आतंकियों को, एक झटके में दहल जाता कश्मीर

इसके अलावा बैग में से कॉमर्स की एक किताब और उसके नाम से कुछ सर्टिफिकेट ​भी बरामद हुआ है। बैग में जेवर पब्लिक स्कूल की टाई और प्रीबोर्ड परीक्षा की आंसर शीट भी मिली है। इस बैग को बतौर सबूत पुलिस को दे दिया गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story