×

LOC पर कांपे आतंकी: जांबाज सेना ने की बड़ी कार्रवाई, अलर्ट पर पूरा श्रीनगर

जम्मू-कश्मीर में सेना ने पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक आंतकवादी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से से 1 हैंड ग्रेनेड और 3.5 लाख रुपये कैश भी बरामद हुआ है। 

Shreya
Published on: 30 Nov 2020 8:19 AM GMT
LOC पर कांपे आतंकी: जांबाज सेना ने की बड़ी कार्रवाई, अलर्ट पर पूरा श्रीनगर
X
प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडीपी नेता हाजी परवेज अहमद का घर मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले के नाटीपोरा इलाके में स्थित है। आज सुबह उनके घर पर हमला किया गया था।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सेना आतंकियों के खिलाफ लगातार एक्शन ले रही है। इस बीच घाटी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सेना ने एक खूंखार आतंकी को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से घातक हथियार भी बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किया गया आतंकी पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा हुआ है। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही सुरक्षाबलों ने जैश के चार आतंकियों को ढेर किया था।

जैश का खूंखार आतंकी हुआ गिरफ्तार

सेना के लगातार एक्शन के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और आतंकी घुसपैठ की साजिशें रच रहा है। हालांकि उसके मंसूबे नाकामयाब होते जा रहे हैं। इस बीच एक बार फिर सेना ने आतंकी को गिरफ्तार कर दुश्मनों की नापाक इरादों को फेल कर दिया है। सेना ने आज यानी सोमवार को घाटी से जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से 1 हैंड ग्रेनेड और 3.5 लाख रुपये कैश बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन से हलचल: हिल उठे राजनीतिक गलियारे, सरकार के पक्ष में ये राजनेता

terrorists (फोटो- सोशल मीडिया)

नगरोटा में मारे गए थे जैश के आतंकी

गौरतलब है कि बीते हफ्ते सुरक्षाबलों ने जैश के चार आतंकियों को ढेर कर दिया था, जो कि भारत में घुसने की कोशिश कर रहे थे। सेना ने जम्मू-कश्मीर के नगरोटा (Nagrota Encounter) में जैश (Jaish-e-Mohammed) के चार आतंकियों को मार गिराया था। खुफिया एजेंसियों का कहना है कि ये चारों आतंकी डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट काउंसिल (DDC) के चुनाव के दौरान बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में थे। एजेंसियों को आतंकियों के पाकिस्तान से संबंध होने के पक्के सबूत भी हाथ लगे हैं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान भीख माँगेगा: इमरान ने कराई फिर से थू-थू, OIC में हार गया मुस्लिम देश

भारत ने पाकिस्तान को दिया था कड़ा संदेश

वहीं इन नगरोटा एनकाउंटर (Nagrota Encounter) के बाद भारत ने पाकिस्तान को कड़ा संदेश देते हुए कहा था कि पड़ोसी मुल्क अपनी जमीन पर आतंक और आतंकी संगठन को पनाह देने की नीति को बंद कर देना चाहिए। भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा कि पाकिस्तान यह जान ले कि भारत आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में अपनी राष्ट्रीय सुरक्षा बनाए रखने के लिए सभी जरूरी उपाय करने लिए दृढ़ और संकल्पबद्ध है।

यह भी पढ़ें: मोदी की भी बात नहीं मानते BJP सांसद, इस MP ने किया कोविड नियमों का उल्लंघन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story