बम धमाके से हिला कश्मीर: आतंकियों ने दिखाई कायराना हरकत, मची अफरा-तफरी

आतंकी अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। सेना द्वारा उनकी हर कोशिशों को नाकाम करने के बाद भी वो अपनी कायराना हरकतों को रोकने का नाम नहीं ले रहे।

बम धमाके से हिला कश्मीर: आतंकियों ने दिखाई कायराना हरकत, मची अफरा-तफरी

बम धमाके से हिला कश्मीर: आतंकियों ने दिखाई कायराना हरकत, मची अफरा-तफरी

कश्मीर: आतंकी अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। सेना द्वारा उनकी हर कोशिशों को नाकाम करने के बाद भी वो अपनी कायराना हरकतों को रोकने का नाम नहीं ले रहे। एक बार फिर से आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के पुराने श्रीनगर के कवदारा इलाके में शनिवार को ग्रेनेड से हमला किया है। अभी इस मामले में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

इससे पहले पाकिस्तान की ओर से की गई थी गोलीबारी

आपको बता दें कि, ये इस साल का दूसरा हमला है। इससे पहले पाकिस्तान की ओर से बुधवार शाम को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में गोलीबारी की गई थी। जिसके जवाब में भारतीय सुरक्षाबलों ने भी भारी गोलीबारी की। दोनों ओर से हुई इस गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान घायल हो गया था।

वहीं बुधवार को हुई इस घटना से पहले सुबह आतंकी मुठभेड़ मे सेना के दो जवान शहीद हो गये थे। जिसके बाद आंतकियों की तलाश की जा रही थी।

यह भी पढ़ें: J&K: कुछ घंटे पहले लश्कर का खुंखार आतंकी गिरफ्तार, बहुत दिनों से थी तलाश

कैसे हुआ हमला

आतंकियों की तलाश में लगे सुरक्षाकर्मियों ने मंगलवार सर्च ऑपरेशन चलाया और आतंकियों को घेर लिया। इस दौरान आंतकियों ने भारतीय सेना पर हमला कर दिया। जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। मुठभेड़ के दौरान सेना के दो जवान शहीद हो गये। यह घटना जम्मू कश्मीर के रजौरी जिले के नौशेरा की में हुई।

लगातार हो रहे हमले

गौरतलब है कि मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एलओसी के पास एक माइन ब्लास्ट हो गया। इस ब्लास्ट में एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया था। सैन्य सूत्रों ने बताया कि स्थानिक नागरिक सीमा के पास से सटे इलाके में अपने काम से जा रहा था। घायल नागरिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उल्लेखनीय है कि एलओसी पर कलाल से सटे दराट/मंगलादेई क्षेत्र में तीन संदिग्ध देखे गये। इस पर भारतीय सेना और पुलिस ने मंगलवार को सर्च ऑपरेशन चलाया था।

यह भी पढ़ें: घने कोहरे की वजह से हादसे का शिकार हुआ विमान, 2 पायलट की मौत

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App