×

CRPF जवान का खूनी खेल: पत्नी की गोली मारकर की हत्या, फिर किया ये

जम्मू-कश्मीर में सेना के जवान ने पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी। केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) का जवान जिसने जम्मू के बाहरी इलाके में अपने एक रिश्तेदार के घर पर अपनी पत्नी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी।

Newstrack
Published on: 13 Sep 2020 8:14 AM GMT
CRPF जवान का खूनी खेल: पत्नी की गोली मारकर की हत्या, फिर किया ये
X
जम्मू-कश्मीर में सेना के जवान ने पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी। CRPF का जवान अपने एक रिश्तेदार के घर पर अपनी पत्नी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में सेना के जवान ने पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी। केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) का जवान जिसने जम्मू के बाहरी इलाके में अपने एक रिश्तेदार के घर पर अपनी पत्नी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी और फिर इसके बाद उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस खूनी खेल के दौरान उसने अपनी साली पर भी जानलेवा हमला किया था। जिससे बाद साली गंभीर रूप से घायल हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें... नहीं रहे दिग्गज मंत्री: शोक में डूबा पूरा देश, परिवार वालों ने दी जानकारी

पत्नी से विवाद बना मौत का कारण

जम्मू में हुई इस खूनी घटना में पुलिस के अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल मदन सिंह (38) जम्मू में सेक्टर मुख्यालय में तैनात था। वह शनिवार रात अपनी सर्विस राइफल लेकर घरोटा इलाके के रागोरे में रहने वाली अपनी एक रिश्तेदार के घर गया था, यहां उसकी पत्नी दीप्ति रानी (35) पहले से ही मौजूद थी।

घटना की विस्तृत सूचना देते हुए अधिकारी ने बताया कि जवान की पत्नी उससे विवाद के बाद रिश्तेदार के घर चली गई थी। रात करीब साढ़े 10 बजे जब जवान की पत्नी घर का दरवाजा खोलने बाहर आई, तो जवान ने उसे गोली मार दी और उसकी बहन को घायल कर दिया। इसके अलावा उसकी बेटी पर भी गोलियां चलाईं, हालाकिं वह बच गई।

murder फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...तबाह सैकड़ों परिवार: तोड़ दी गई 500 से ज्यादा झुग्गियां, हजारों लोगों पर टूटी आफत

जवान ने खुद को भी गोली मार ली

आगे उन्होंने बताया कि बाद में जवान ने खुद को भी गोली मार ली। जिससे उसकी मौत हो गई। शवों को पोस्टमॉर्टम और घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। जबकि उसकी घायल साली को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अर्धसैनिक बल के एक अधिकारी ने कहा कि सीआरपीएफ ने इस घटना की विभागीय जांच शुरू कर दी है। जवान जम्मू का स्थानीय निवासी था।

ये भी पढ़ें...यूपी में दुर्दशा: मौसम की ऐसी मार, सूख रहे धान, नहीं हो रही बारिश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story