कश्मीर में मौत का तांडव: आतंकियों ने वकील को मारी गोली, मची सनसनी

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में रहने वाले एडवोकेट बाबर कादरी की आज शाम गोली मार कर हत्या कर दी गयी। बाबर कादरी ने इसके पहले अपनी जान को खतरा होने की बात कही थी।

Jammu Kashmir Advocate Baber Qadri shot unidentified terrorists in Srinagar Hawal area

जम्मू कश्मीर में एडवोकेट बाबर कादरी की हत्या (Photo Twitter)

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सरेआल हत्याओं का दौर जारी है। कभी आतंकी तो कभी अज्ञात आरोपी मौत का खेल रच फरार हो जा रहे हैं। इसी कड़ी में गुरूवार को श्रीनगर में गोली की तड़तड़ाहट से गूंजा। यहां देर शाम अज्ञात हमलावरों ने एडवोकेट बाबर कादरी पर जानलेवा हमला करते हुए गोली मार दी। जिससे उनकी मौत हो गयी।

जम्मू कश्मीर में एडवोकेट बाबर कादरी की हत्या

दरअसल, जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में रहने वाले एडवोकेट बाबर कादरी की आज शाम गोली मार कर हत्या कर दी गयी। हमलावरों की गोली से मूर्छित बाबर कादरी को तत्काल अस्पताल ले जाय गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

गौरतबल है कि बाबर कादरी ने इसके पहले अपनी जान को खतरा होने की बात कही थी। उन्होंने अपने आखिरी ट्वीट में खुद की जान को खतरा होने के बारे में बताया था।

Jammu Kashmir Advocate Baber Qadri shot unidentified terrorists in Srinagar Hawal area

ये भी पढ़ेंः योगी के मंत्रियों तक पहुंची महामारी, एक और मंत्री की कोरोना रिपोर्ट आयी पाॅजिटिव

बताया था जान को खतरा

बाबर कादरी ने ट्वीट किया,’ मैं प्रदेश के पुलिस प्रशासन से आग्रह करता हूं कि शाह नजीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करे जो मेरे खिलाफ अफवाह फैलाता है कि मैं एजेंसियों के लिए कैंपेन चलाता हूं। यह झूठा बयान मेरी जिंदगी पर खतरा पैदा कर सकता है। ‘कादरी का ट्विटर अकाउंट बाबर कादरी ट्रूथ के नाम से चलता है।

ये भी पढ़ें- दीपिका पर आरोप: एक्ट्रेस ने खोली पोल, बोली- मेरे साथ करती थी ऐसा काम

घाटी में लगातार हत्याए और हमलें

बता दें कि बाबर कादरी को अक्सर टीवी डिबेट्स में देखा जाता था। वह कश्मीर के मुद्दों और हालातों पर डिबेट में शामिल होते और पक्ष रखते थे। वहीं इसके पहले बडगाम में भारतीय जनता पार्टी के सरपंच की भी हत्या कर दी गई थी। यहां दलवाश गांव में ब्लॉक विकास पार्षद (बीडीसी) अध्यक्ष और बीजेपी के सरपंच भूपिंदर सिंह को उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई।सरपंच की हत्या की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है। वहीं इसके बाद आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर भी हमला कर दिया। जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App