×

सेना पर गोलाबारी: गद्दार पाकिस्तान ने की घिनौनी हरकत, भारत दे रहा मुंहतोड़ जवाब

नापाक पाकिस्तान अपनी घिनौनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। बीते कई दिनों से आतंकी सीजफायर का उल्लंघन कर भारतीय सीमा के अंदर घुसपैठ करने की कोशिशे कर रहे हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 11 Jun 2020 7:44 AM GMT
सेना पर गोलाबारी: गद्दार पाकिस्तान ने की घिनौनी हरकत, भारत दे रहा मुंहतोड़ जवाब
X

नई दिल्ली। नापाक पाकिस्तान अपनी घिनौनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। बीते कई दिनों से आतंकी सीजफायर का उल्लंघन कर भारतीय सीमा के अंदर घुसपैठ करने की कोशिशे कर रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तानी सेना ने मंजाकोट सेक्टर में भयंकर गोलाबारी की है। पाक सेना द्वारा इस गोलाबारी से देश का एक जवान शहीद हो गया है। साथ ही एक अन्य जवान और स्थानीय नागरिक गंभीररूप से घायल हो गए हैं। हालांकि भारतीय सेना भी पाकिस्तान की इन नापाकियतों का भरपूर जवाब दे रही है।

ये भी पढ़ें... लद्दाख में चीन और भारत की सेना आमने-सामने, दोनों देशों के बीच आज होगी बातचीत

एक जवान शहीद

पाकिस्तान द्वारा मंजाकोट सेक्टर में गोलाबारी से शहीद हुए जवान के पार्थिव शरीर को मेडिकल और कानूनी औपचारिकताओं के लिए राजोरी के सिविल हॉस्पिटल में रिफर किया गया है।

जानकारी देते हुए एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के राजोरी जिले में पाकिस्तानी गोलीबारी में गुरुवार को सेना का एक जवान शहीद हो गया।

ये भी पढ़ें...तांत्रिक ने 23 लोगों में बांट दिया कोरोना, ऐसे कर रहा था इलाज

एक अन्य जवान और नागरिक घायल

साथ ही जारी गोलाबारी में एक अन्य जवान और नागरिक गंभीररूप से घायल हो गए है। जिन्हें फौरन इलाज दिलाने के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

इस बारे में एक अधिकारी ने बताया कि कल रात लगभग 10 बजे, पाकिस्तान की सेना ने राजोरी के तरकुंडी इलाके और मंजाकोट में भी गोलीबारी की थी। जिसका भारतीय सेना ने डटकर जबाव दिया था। हालांकि अभी भी कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें...एक्टिंग के साथ निर्देशन भी करेंगी ये हाॅट एक्ट्रेस, इन सितारों ने भी संभाली है कमान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story