×

तांत्रिक ने 23 लोगों में बांट दिया कोरोना, ऐसे कर रहा था इलाज

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को नहीं छोड़ा है इस बीमारी से देश हो या दुनिया के हर कोने में लोग संक्रमित हो रहे हैं। चाहे आम हो या खास सबको इस बीमारी ने अपना कहर दिखा दिया है।

suman
Published on: 11 Jun 2020 4:36 AM GMT
तांत्रिक ने 23 लोगों में बांट दिया कोरोना, ऐसे कर रहा था इलाज
X

रतलाम: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को नहीं छोड़ा है इस बीमारी से देश हो या दुनिया के हर कोने में लोग संक्रमित हो रहे हैं। चाहे आम हो या खास सबको इस बीमारी ने अपना कहर दिखा दिया है। इस बीमारी ने मंदिर मस्जिद या मौलवी, पंडित या तांत्रिक को भी नहीं छोड़ा है। कोरोना से हाल ही में एक तांत्रिक के मरने की खबर है जो अपने साथ आए कोई लोगों को संक्रमित कर दिया।

यह पढ़ें...बर्थडे स्पेशल: लालू सत्ता से आउट मगर सियासत से नहीं, विरोधी भी नहीं कर पाते खारिज

23 लोग पॉजिटिव

खबर है कि एक तांत्रिक की कोरोना वायरस से मौत हो गई, जो मध्य प्रदेश के रतलाम के है। इसके बाद जब उस तांत्रिक के संपर्क में आए लोगों का पता लगाया गया तो 23 लोग पॉजिटिव पाए गए। जो बाबा के पास अपनी समस्या लेकर गए थे।

बता दें कि एक तांत्रिक बाबा रतलाम के नयापुरा इलाके में झाड़ फूंक और लोगों को ताबीज बांटते थे। लोगों ने बताया कि बाबा कई बार हाथ भी चूमते थे। बड़ी संख्या में स्थानीय लोग इसके पास जाते थे।

यह पढ़ें...खतरे में ये महिला सांसद: देश छोड़ने की मिली धमकी, घर पर हुआ हमला

29 बाबाओं को क्वारनटीन

4 जून को कोरोना की वजह से बाबा की मौत हो गई। नियम के तहत जब प्रशासन ने बाबा से जुड़े लोगों का पता लगाया तो, मरने से पहले बाबा ने 23 लोगों को कोरोना संक्रमित कर दिया था। पॉजिटिव आए 23 लोगों को अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है। ये सभी लोग उसी नयापुरा मोहल्ले के हैं। इधर राज्य प्रशासन ने रतलाम शहर के करीब 29 बाबाओं को क्वारनटीन किया है और उनका सैंपल लिया गया है, ताकि पता चले कि ये सभी स्वस्थ या कोरोना संक्रमित हैं। बुधवार को कोरोना वायरस के 41 नए केस इंदौर से सामने आए। इसके बाद इंदौर में संक्रमित मरीजों की संख्या 3,922 हो गई है। इनमें से अब तक 2,618 मरीज हुए ठीक हुए हैं, तो वहीं 163 ने इस बीमारी से जान गंवा दी है।

suman

suman

Next Story