×

Loc पर ताबड़तोड़ फायरिंग: पाकिस्तान ने शुरू की गोलीबारी, मुहतोड़ जवाब दे रही सेना

पाकिस्तान बीते काफी समय से एलओसी पर शांति भंग करने के लिए अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की कोशिशों में लगा हुआ है। इसी क्रम में आज उसने पुंछ में फायरिंग की है।

Shreya
Published on: 6 Feb 2021 12:55 PM GMT
Loc पर ताबड़तोड़ फायरिंग: पाकिस्तान ने शुरू की गोलीबारी, मुहतोड़ जवाब दे रही सेना
X

पुंछ: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) जम्मू-कश्मीर में अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहा है। बीते काफी समय से पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन (Ceasefire Violation) कर रहा है। इस बीच एक बार फिर से पाकिस्तानी सेना ने अपनी कायराना हरकत करते हुए LoC पर सीजफायर का उल्लंघन किया है। ताजा मामला जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के शाहपुर इलाके से सामने आया है।

एलओसी पर पाकिस्तान ने की गोलीबार

पुंछ जिले के शाहपुर इलाके में पाकिस्तान ने आज यानी शनिवार को एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। आपको बता दें कि पाकिस्तान बीते काफी समय से एलओसी पर शांति भंग करने के लिए अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की कोशिशों में लगा हुआ है। अभी बुधवार को ही राजौरी में एलओसी पर पाकिस्तानी सेना की ओर से गोलीबारी की गई थी।

यह भी पढ़ें: ताबड़तोड़ फायरिंग पत्नी-बच्चों पर, फिर कर ली आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला

jammu Ceasefire Violation (फोटो- सोशल मीडिया)

गोलीबारी में शहीद हुआ सेना का जवान

जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया। राजौरी जिले के पास नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान ने गोलीबारी की, जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया। इस बारे में रक्षा प्रवक्ता ने जानकारी दी कि एलओसी पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर पड़ोसी देश द्वारा की जा रही लगातार गोलीबारी में इस साल अब तक चार जवान शहीद हो चुके हैं। शहीद जवान की पहचान लक्ष्मण के तौर पर हुई, जो जोधपुर के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें: दिल्ली बॉर्डर से बड़ी खबर: चक्का जाम के बाद बंद इंटरनेट, राकेश टिकैत ने कही ये बात

पिछले साल की तुलना में ये जनवरी शांत

गौरतलब है कि पिछले साल की तुलना में अब तक इस साल जनवरी का महीना शांतिपूर्वक रहा। इस साल जनवरी में अभी तक 4 सैनिक शहीद हुए और 3 आतंकी मारे गए हैं, जिसमें से केवल एक ही सैनिक आतंकी हमले में शहीद हुआ। जबकि अन्य तीन पाकिस्तान के संघर्ष विराम उलंघन के दौरान गोलाबारी में शहीद हुए।

यह भी पढ़ें: किसान कितने शक्तिशालीः चक्का जाम ने साबित कर दिया, आंदोलन देशव्यापी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर

Shreya

Shreya

Next Story