×

अभी-अभी सेना ने फिर बिछा दी आतंकियों की लाशें, इंटरनेट बंद, एनकाउंटर जारी

जम्मू-कश्मीर में आंतकियों के खिलाफ सेना का आॅपरेशन जारी है। सुरक्षाबलों ने सोमवार को मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराया। मिली जामकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को पिंजोरा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

Dharmendra kumar
Published on: 8 Jun 2020 3:58 AM GMT
अभी-अभी सेना ने फिर बिछा दी आतंकियों की लाशें, इंटरनेट बंद, एनकाउंटर जारी
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आंतकियों के खिलाफ सेना का आॅपरेशन जारी है। सुरक्षाबलों ने सोमवार को मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराया। मिली जामकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को पिंजोरा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया और इस दौरान चार आतंकियों को ढेर कर दिया।

सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर पिंजोरा इलाके को चारों तरफ से घेर लिया। खुद को घिरता देख आतंकियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। काफी दर तक चली मुठभेड़ में जवानों ने 4 आतंकियों को मौत के घाट उतरा दिया। एनकाउंटर अभी भी चल रहा है।

सुरक्षा के मद्देनजर इलाके में इंटरनेट की सेवा को बंद कर दिया गया है। लोगों को घरों में रहने की ही हिदायत दी गई है। सेना ने कल और आज में 9 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। इन सभी आतंकियों को शोपियां में ही मारा गया है।

यह भी पढ़ें...सीएम से मुलाकात पर सोनू सूद बोले- इस मुलाकात का किसी पार्टी से कोई संबंध नहीं

रविवार को भी मारे थे 5 आतंकी

इससे पहले रविवार को मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों मार गिराया था। यह सभी आतंकी शोपियां में ही मारे गए थे। सुरक्षाबलों ने जिन आतंकियों को मौत के घाट उतारा था वे सभी हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी थे। मारे गए आतंकियों में हिज्बुल का टॉप कमांडर फारूक अहमद भट उर्फ नाली भी शामिल था। फारूक कुलगाम का रहने वाला है और दो हफ्ते पहले मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को चकमा देकर भाग गया था।

यह भी पढ़ें...भारत में भी कोरोना तोड़ेगा रिकाॅर्ड, जुलाई में अमेरिका को छोड़ देगा पीछे

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि डीएसपी देवेंद्र सिंह के साथ आतंकी नवीद बावू को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद फारूक अहमद भट कुलगाम और पुलवामा में हिज्बुल मुजाहिदीन का कमांडर बन गया था। फारूक अहमद भट A++ कटेगरी का आतंकवादी था। उसकी सेना को काफी समय से तलाश थी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story