×

अभी-अभी आतंकी हमला, एक जवान शहीद, चल रही है फायरिंग

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी अपने नापाक मंसूबों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकियों ने एक बार फिर पुलिस के जवानों पर हमला बोला है। इस हमले में एक जवान शहीद हो गया है।

Newstrack
Published on: 22 July 2020 5:29 PM GMT
अभी-अभी आतंकी हमला, एक जवान शहीद, चल रही है फायरिंग
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी अपने नापाक मंसूबों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकियों ने एक बार फिर पुलिस के जवानों पर हमला बोला है। इस हमले में एक जवान शहीद हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में जवानों पर फायरिंग कर दी जिसमें एक कॉन्स्टेबल शहीद हो गया है।

भारतीय सेना, सुरक्षाबल और पुलिस मिलकर लगातार आतंकियों को खोज खोजकर मार रही है। कश्मीर में आतंकियों के खात्मे के लिए लगातार सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं। इसके कारण आतंकी बौखलाए हुए हैं। इसीलिए मौका मिलते ही आतंकी जवानों पर फायरिंग कर रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को श्रीनगर में पुलिस जवानों पर आंतकियों ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक जवान घायल हो गया। घायल जवान को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

यह भी पढ़ें...सबसे बड़ा सेक्स रैकेट चलाती थी ये खूबसूरत लेडी, कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा, लगी कांपने

यह भी पढ़ें...कोरोना से जंग में बहुत काम आयेंगे ये मास्क-सैनिटाइजर, जानिए खासियत

इससे पहले बीते हफ्ते जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंट हुआ था जिसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। इसके पहले घाटी उसी हफ्ते 24 घंटे के अंदर जवानों ने 7 आतंकियों को मौत के घाट उतारा था।

यह भी पढ़ें...अपराधियों का खौफ: बेटी के लिए गांव छोड़ने को मजबूर परिवार, नहीं सुन रही पुलिस

शोपियां में सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकवादियों के होने की खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग कर दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें 4 आतंकवादी ढेर हो गए। इसके पहले कुलगाम के नागनाद चिम्मेर इलाके में 3 आतंकियों को ढेर किया था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story