सबसे बड़ा सेक्स रैकेट चलाती थी ये खूबसूरत लेडी, कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा, लगी कांपने

नाबालिग लड़की को देह व्यापार में जबरन धकेलने के आरोप में गीता अरोड़ा उर्फ़ सोनू पंजाबन को दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने 24 साल की सजा सुनाई है। जबकि उसके सहयोगी संदीप को 20 साल की सजा का ऐलान किया गया है।

नई दिल्ली: नाबालिग लड़की को देह व्यापार में जबरन धकेलने के आरोप में गीता अरोड़ा उर्फ़ सोनू पंजाबन को दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने 24 साल की सजा सुनाई है। जबकि उसके सहयोगी संदीप को 20 साल की सजा का ऐलान किया गया है।

उस पर नाबालिग से रेप करने का आरोप है।  सोनू पंजाबन राजधानी दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में सबसे बड़ा सेक्स रैकेट चलाने के लिए जानी जाती हैं। वह कई पहले भी बार सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी है। साल 2014 में दिल्ली के नजफगढ़ थाने में दर्ज केस की सुनवाई में कोर्ट ने ये आदेश सुनाया है।

पुलिस का डर: छत से कूदी लड़की, सेक्स रैकेट में शामिल होने का आरोप

बता दें कि दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने बीते दिनों सोनू पंजाबन और संदीप को दोषी करार दिया था।  जिसके दो दिन बाद सोनू ने तिहाड़ जेल के अंदर दवा खाकर सुसाइड का नाटक किया था। उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जहां से ठीक होने के बाद उसे वापस तिहाड़ जेल भेज दिया गया।

वाराणसी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

वाराणसी के  कैंट थाना क्षेत्र के पहड़िया चौकी अंतर्गत संजय नगर कालोनी में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने छापेमारी कर एक मकान से 4 लड़की और 3 लड़कों की गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए एक लड़की छत से कूद गई, जिससे उसकी जान चली गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

धड़ल्ले से चल रहा सेक्स रैकेट: पुलिस ने मारा छापा, सामने आई सारी हकीकत

विदेशी महिलाओं के वीजा-पासपोर्ट बरामद

एसएसपी प्रभाकर चौधरी के अनुसार मौके से कुछ विदेशी लड़कियों के वीजा और पासपोर्ट भी बरामद हुए हैं। इससे प्रतीत होता है कि मकान में लंबे पैमाने पर सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा था। एसएसपी के मुताबिक देर रात कालोनी के कुछ लोगों ने पुलिस को सेक्स रैकेट की सूचना दी। पुलिस ने जब मौके पर छापेमारी की तो पाया कि एक लड़की जमीन पर लहूलुहान अवस्था में पड़ी है। आनन फानन में इसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

 

लड़की ने लगाई छत से छलांग

कालोनीवासियों के अनुसार जिस वक्त पुलिस छापेमारी की कार्रवाई कर रही थी, उसी दौरान सेक्स रैकेट में शामिल एक लड़की ने छत से भागने की कोशिश की। अंधेरा होने के कारण लड़की ऊंचाई भांप नहीं पाई, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। बताया जा रहा है कि जिस घर में छापेमारी हुई, यहाँ लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था। रविवार की रात स्थानीय लोगों ने उस घर को घेर लिया था।

लॉकडाउन में अय्याशी: स्पा पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई रईसजादे हिरासत में

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App