जम्मू-कश्मीर के हालात पर पुलिस ने दी बड़ी जानकारी

गृह मंत्रालय के बाद अब जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से भी बयान जारी किया गया, जिसमें ये बात स्पष्ट की गई कि पुलिस ने राज्य में पिछले 6 दिनों से कोई फायरिंग नहीं की है। जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हट गया है। इसके बाद अब बीजेपी पूरे ज़ोर-शोर से केंद्र सरकार के इस फैसले को मनाना चाहती है।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 कमजोर होने के बाद अब जम्मू-कश्मीर पुलिस का बयान सामने आया है। पुलिस का कहना है कि पिछले 6 दिनों में पुलिस की ओर से एक भी गोली नहीं चली है। इसके पुलिस ने इस अफवाह का खंडन कर दिया कि राज्य में पुलिस ने फायरिंग की है।

यह भी पढ़ें: ड्रामा खत्म! घर वापस आया कांग्रेस अध्यक्ष पद

मालूम हो, हाल ही में एक अफवाह को हवा दी गई थी कि जम्मू-कश्मीर में लगाए गए प्रतिबंधों पर ढील दी गई, जिसकी वजह से श्रीनगर में 10 हजार लोग सड़कों पर उतर आए थे। इसी भीड़ पर पुलिस फायरिंग की। हालांकि, गृह मंत्रालय ने इसको सिरे से नकार दिया था। कुछ अंतरराष्ट्रीय न्यूज एजेंसी ने इस अफवाह को हवा दी थी।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए सोनिया-राहुल ने उठाया ये बड़ा कदम, ये 3 नाम आए सामने

गृह मंत्रालय के बाद अब जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से भी बयान जारी किया गया, जिसमें ये बात स्पष्ट की गई कि पुलिस ने राज्य में पिछले 6 दिनों से कोई फायरिंग नहीं की है। पुलिस ने कहा है कि लोगों को फायरिंग से जुड़ी खबरों पर किसी तरह से यकीन नहीं करना चाहिए, क्योंकि ऐसी खबरें शरारतपूर्ण तत्वों और किसी खास उद्देश्य से फैलाई जा रही है।

जम्मू-कश्मीर में फहराया जाएगा तिरंगा

जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हट गया है। इसके बाद अब बीजेपी पूरे ज़ोर-शोर से केंद्र सरकार के इस फैसले को मनाना चाहती है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि हर पंचायत में तिरंगा फहराने के लिए बीजेपी की प्रदेश इकाई ने दिल्ली से सिल्क और खादी के 50 हजार खास झंडे मंगवाए हैं।