×

पाक की ‘नापाक’ हरकत, भारत को दहलाने के लिए रच रहा खौफनाक साजिश

सभी आजमाए पैथरों में फेल होने के बाद अब पाकिस्तान इस प्लान के साथ इंटरनेशनल समुदायों का ध्यान जम्म-कश्मीर और आर्टिकल 370 की ओर आकर्षित करना चाहता है।

Manali Rastogi
Published on: 12 April 2023 10:15 AM GMT
पाक की ‘नापाक’ हरकत, भारत को दहलाने के लिए रच रहा खौफनाक साजिश
X

नई दिल्ली: पाकिस्तान अभी भी जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने को लेकर तिलमिलाया हुआ है। ऐसे में भारत को परेशान करने के लिए पड़ोसी मुल्क लगातार कोई न कोई प्लान तैयार कर रहा है। आर्टिकल 370 और कश्मीर को लेकर पाकिस्तान इस कदर बौखलाया हुआ है कि प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके मंत्री भारत को परमाणु और आतंकी हमले की धमकी तक दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें: आर्टिकल 370! UNHRC में आज PAKISTAN v/s INDIA

यही नहीं, पाकिस्तान लगातार बार्डर पर घुसपैठ करने की कोशिशें कर रहा है। हालांकि, वह इसमें लगातार फेल हो रहा है। इसी क्रम में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) एक और आतंकी हमले का प्लान तैयार कर रही है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के बुरे दिन, क्या चिदंबरम और शिवकुमार के बाद कमलनाथ भी जाएंगे जेल?

किसी बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए आईएसआई ने इस्लामाबाद में जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा, हिज्बुल मुजाहिदीन और खालिस्तानी जिंदाबाद फोर्स के साथ मीटिंग की। इस मीटिंग में जम्मू-कश्मीर के साथ-साथ भारत के अन्य हिस्सों में खून की होली खेलने का प्लान बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: खुफिया जांच में खुलासा: भारत को दहलाने के लिए पाक ने रची ये खौफनाक साजिश

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सभी आजमाए पैथरों में फेल होने के बाद अब पाकिस्तान इस प्लान के साथ इंटरनेशनल समुदायों का ध्यान जम्म-कश्मीर और आर्टिकल 370 की ओर आकर्षित करना चाहता है। यही वजह है कि पाकिस्तान आईएसआई और खालिस्तानी आतंकवादी समूहों की मदद से भारत पर एक बड़े आतंकी हमले की साजिश रचने का प्लान तैयार कर रहा है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story