×

सेना ने पाक की साजिश को किया नाकाम, बैट कमांडो-आतंकियों को उतारा मौत के घाट

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है। भारत के खिलाफ साजिश रचने के लिए वह हर हथकंडे अपना रहा है। वह लगातार भारत के खिलाफ आतंकी साजिश रच रहा है। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से आतंकियों के घुसपैठ का एक वीडियो सामने आया है।

Dharmendra kumar
Published on: 10 May 2023 12:28 PM GMT
सेना ने पाक की साजिश को किया नाकाम, बैट कमांडो-आतंकियों को उतारा मौत के घाट
X
Indian army

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है। भारत के खिलाफ साजिश रचने के लिए वह हर हथकंडे अपना रहा है। वह लगातार भारत के खिलाफ आतंकी साजिश रच रहा है। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से आतंकियों के घुसपैठ का एक वीडियो सामने आया है।

यह भी पढ़ें...गंगा ने धारण किया रौद्र रूप, बाढ़ से मची तबाही, प्रयागराज में 3 दिन स्कूल बंद

वीडियो में देख जा सकता है कि पाकिस्तान बॉर्डर ऐक्शन टीम (BAT) के जवान और आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं जिसे भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया। विडियो में दिख रहा है कि 12-13 सितंबर को पाकिस्तानी सेना के जवान घुसपैठ कर रहे हैं जिसके बाद भारतीय सेना ने ग्रेनेड से हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें...छात्रों के लिए खुशखबरी, कट ऑफ से नहीं होगा ऐडमिशन, ये नियम लागू करेगी सरकार

सेना के सूत्रों के मुताबिक लगातार इंकार करने के बावजूद पाकिस्तान भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने के प्रयास में लगा हुआ है। एलओसी पर भारतीय सेना ने पाकिस्तान की ओर से की गईं लगभग 15 घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम किया है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान भारत के खिलाफ लगातार साजिश रच रहा है। अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर पाकिस्तान को पूरी दुनिया से मुंह की खानी पड़ी है। अगस्त में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से 15 बार घुसपैठ की कोशिश की गई है।

यह भी पढ़ें...नवरात्र से चलेगी दिल्ली – कटरा वंदे भारत ट्रेन, गृहमंत्री अमित शाह दिखाएंगे हरी झंडी

जम्मू कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने जानकारी दी थि कि नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ के कई प्रयास हुए, जिनमें से ज्यादातर को विफल कर दिया गया है। उन्होंने इस संभावना से इनकार नहीं किया कि हो सकता है कुछ आतंकी घुसपैठ करने में सफल हो गए हों।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story