×

बौखलाया पाकिस्तान: आतंकियों के जुगनू का हुआ खातमा, सेना ने खूंखारों को दी मौत

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में भारतीय सेना के जवानों ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है।

Vidushi Mishra
Published on: 26 Jun 2020 8:23 AM GMT
बौखलाया पाकिस्तान: आतंकियों के जुगनू का हुआ खातमा, सेना ने खूंखारों को दी मौत
X

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में भारतीय सेना के जवानों ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मुठभेड़ में हिजबुल के टॉप कमांडर कासिम शाह उर्फ जुगनू का भी काम-तमाम हो गया है। साथ ही मोहम्मद कासिम शाह उर्फ जुगनू के साथ ही बासित अहमद पारे और हारिस मंजूर भट को भी सेना में मौत के घाट उतारा है। फिलहाल अभी सूचना की ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी आतंकी हमला: सेना की टुकड़ी पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, हाई अलर्ट जारी

आपको बता दें कि बृहस्पतिवार को घाटी के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में भारतीय सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होेने की जानकारी मिली थी। सेना को मिले इन इनपुट्स के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया। इस बीच आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर गोलाबारी करना शुरू कर दिया था।

भारतीय सेना द्वारा जवाबी कार्रवाई करने से पहले सुरक्षाबलों ने आतंकियों से समर्पण करने के लिए कहा। लेकिन इसके बाद भी आतंकियों की तरफ से फायरिंग जारी रही। इसके बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला।

लेकिन रात का अंधेरा होने की वजह से ऑपरेशन को रोक दिया गया था। फिर सुबह से मुठभेड़ शुरू हो गई। इस दौरान सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने तीन आतंकियों को मार गिराया। वहीं दो जवानों के घायल होने की भी सूचना है।

ये भी पढ़ें... हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिग: एक्सप्रेस-वे पर मचा हड़कंप, घंटों लगा भीषण जाम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story