अभी-अभी आतंकी हमला: सेना की टुकड़ी पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, हाई अलर्ट जारी

जम्मू-कश्मीर से आतंकियों को लेकर बड़ी खबर आ रही है। घाटी के बिजबेहरा में CRPF की टुकड़ी पर आतंकियों द्वारा हमला किया गया है।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से आतंकियों को लेकर बड़ी खबर आ रही है। घाटी के बिजबेहरा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) की टुकड़ी पर आतंकियों द्वारा हमला किया गया है। ताजा मिली जानकारी के अनुसार, इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ की टुकड़ी का एक जवान घायल हो गया है। दक्षिणी कश्मीर के इस इलाके में शुक्रवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर हमला किया है, जिसमें एक केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स(सीआरपीएफ) का जवान शहीद हो गया। साथ ही इस आतंकी हमले में एक बच्चे की भी मौत हो गई। आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर लगातार फायरिंग कर रहे हैं। बीते कई दिनों से पुलवामा, नौशेरा और घाटी के अन्य इलाकों में सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, जिसके चलते कई खूंखार आतंकी ढेर हुए हैं। ऐसे में लगातार मुठभेड़ जारी है।

ये भी पढ़ें… सीबीएसई का नया फार्मूलाः कोर्ट में हलफनामा देकर कही छात्रों से जुड़ी ये बड़ी बात

टुकड़ी पर घातक आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर के बिजबेहरा में सीआरपीएफ की टुकड़ी पर घातक आतंकी हमला हुआ है। इस टुकड़ी में 10 से अधिक जवान होने की संभावना जताई जा रही है। फिलहाल इस बारे में अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

इसके साथ ही जम्मू कश्मीर के त्राल में शुक्रवार को आतंक का सफाया करने के मिशन में लगे सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच कल से मुठभेड़ जारी थी।

हालाँकि आज सेना को तड़के ही बड़ी सफलता हासिल हुईं। इस मुठभेड़ के दौरान सेना के एक जवान और एक पुलिसकर्मी के घायल होने की सूचना है।

ये भी पढ़ें…नोटिस पर बिफरीं प्रियंका कहा, जो करना हो करें, मै तो करूंगी ये

सुरक्षाबलों का ताबड़तोड़ एक्शन

इस साल आतंकियों पर सुरक्षाबलों का ताबड़तोड़ एक्शन हो रहा है। सेना, सीआरपीएफ और पुलिस संयुक्त ऑपरेशन चला कर राज्य में छिपे आतंकियों को ढूढ़ ढूढ़ कर मार रहे हैं।

इसी सिलसिले में बृहस्पतिवार को घाटी के त्राल जिले में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने जिले के चेवा उल्लर इलाके आतंकियों की मौजूदगी का पता चल गया।

ये भी पढ़ें…जान लें ये बातः कोरोना की पहचान में बहुत खास है ये लक्षण

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।