×

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी: लश्कर के आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, बम से उड़ाया

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने यहां पर आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। साथ ही तीन ऐसे लोगों को पकड़ा है जो लश्कर की मदद किया करते थे।

Newstrack
Published on: 22 July 2020 2:17 PM GMT
सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी: लश्कर के आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, बम से उड़ाया
X

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने यहां पर आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। साथ ही तीन ऐसे लोगों को पकड़ा है जो लश्कर की मदद किया करते थे।

बताया जा रहा है कि पकड़े गये लोग लश्कर के लिए रेकी का काम करते थे। साथ ही मुसीबत के वक्त उन्हें अपने यहां छिपने के लिए पनाह भी दिया करते थे। राशन आदि का प्रबंध भी करते थे।

लश्कर की मददगार महिला पर कश्मीर पुलिस की कड़ी कार्रवाई, जीवनभर रखेगी याद

राजोरी पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक उन्हें मनयाल इलाके में आतंकी ठिकाना होने की पुख्ता सूचना मिली थी। जिसके आधार पर पुलिस औऱ सेना ने मिलकर इलाके में जॉइंट आपरेशन चलाया। सबसे पहले तो उस इलाके की घेराबंदी की गई। उसका बाद घर-घर तलाशी अभियान चलाया गया।

इस दौरान आतंकी ठिकाना मिला, जिसे ध्वस्त कर दिया गया है। साथ ही यहां से भारी मात्रा में हथियार व गोला बारूद बरामद हुआ।

एसएसपी राजोरी ने बताया कि इलाके में अभी सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है।

सेना को बड़ी कामयाबी: पकड़ा गया लश्कर का खूंखार आतंकी, बरामद हुए हथियार

लश्कर की मदद करने वाली एक महिला के खिलाफ चार्जशीट

जम्मू कश्मीर में पुलिस ने लश्कर की मदद करने वाली एक महिला के खिलाफ चार्जशीट दायर की है। कश्मीर संभाग में हंदवाड़ा पुलिस द्वारा ये चार्जशीट दायर की गई है। पुलिस द्वारा यह कार्रवाई 26 अक्टूबर 2019 के मामले के संबंध की गई है। जिसमें एक महिला को पुलिस ने लश्कर के धमकी भरे पोस्टर्स के साथ गिरफ्तार किया था।

2019 के मामले में दायर की चार्जशीट

कश्मीर पुलिस ने 2019 में एक महिला द्वारा धमकी भरे पोस्टर अपने साथ रखने के मामले में कार्यवाही करते हुए महिला के खिलाफ चार्जशीट दायर की है। पुलिस द्वारा यह कार्रवाई 26 अक्टूबर 2019 के मामले के संबंध की गई है। जिसमें एक महिला को नाके पर आतंकवादी संगठन लश्कर के धमकी भरे पोस्टर और अन्य सामग्री के साथ गिरफ्तार किया गया था।

सेना से कांपे आतंकी: 2 घंटे तक चला अभियान, लश्कर में भर्ती 3 युवक गिरफ्तार

Newstrack

Newstrack

Next Story