आतंकी अड्डा बनी गौशाला: जानवरों के बीच छिपे दहशतगर्द, ऐसे खुला राज

भारतीय सुरक्षाबलों ने रविवार को लश्कर के एक आतंकी ठिकाने का पता लगाकर उसे नष्ट कर दिया। तलाशी अभियान में एक गोशाला में आतंकवादियों का ठिकाना मिला।

Published by Shivani Awasthi Published: January 10, 2021 | 9:37 pm
jammu-kashmir-security-forces-bust-let-lashkar-hideout-in-pulwama-pampore-arrested-terrorist

Photo Social Media

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर में छिपे आतंकियों के खिलाफ भारतीय सुरक्षाबलों ने बड़ी कार्रवाई की है। सुरक्षाबलों ने रविवार को पुलवामा में लश्कर ए तैयबा के एक ठिकाने को खोज निकाला। इस दौरान उन्होंने आतंकियों के मददगार को भी गिरफ्तार कर सफलता हासिल की। पुलिस अधिकारी के मुताबिक,पुलवामा के जिस ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया, वहां आतंकियों के छिपे होने की पुख्ता जानकारी मिली थी। इस आतंकी ठिकाने को सुरक्षाबलों ने नष्ट कर दिया है।

पुलवामा में लश्कर ए तैयबा के आतंकी ठिकाने का भंड़ाफोड़

दरअसल, घाटी में आतंकी कई इलाकों में छिपकर समय समय पर सुरक्षाबलों और नेताओं को अपना निशाना बनाते रहते हैं। वहीं इन आतंकी ठिकानों से हमलों की साजिशें रची जाती हैं। भारतीय सुरक्षाबलों ने रविवार को आंतकियों को झटका देते हुए लश्कर के एक ठिकाने का पता लगा उसे नष्ट कर दिया।

ये भी पढ़ेंः अभी-अभी गिरा निर्माणाधीन मॉल! कई मजदूरों के दबे होने की आशंका, दिल्ली में हड़कंप

सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मददगार को भी किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि पुलवामा जिले के चंधारा पंपोर गांव के अवंतीपुरा इलाके में लश्कर के आतंकियों के छिपे होनी की जानकारी सुरक्षाबलों को मिली, जिसे बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। तलाशी अभियान में इलाके में बनी एक गोशाला में आतंकवादियों का ठिकाना मिला।

Operation All Out Indian Army destroying militant hideout terrorists surrender in Jammu kashmir (2)

आतंकी ठिकाने से मिला गोला-बारूद का जखीरा

इस दौरान सुरक्षाबलों ने लश्कर के एक आतंकवादी के सहयोगी आदिल अहमद शाह को गिरफ्तार किया है। उसके बारे में जानकारी मिली है कि आदिल अहमद शाह चंधारा पंपोर का निवासी है। वहीं आतंकी ठिकाने से हमले में इस्तेमाल होने वाली सामग्री और गोला-बारूद का जखीरा मिला है, जिसमें एके-47 राइफल के 26 कारतूस शामिल हैं।

ये भी पढ़ेंः सेना ने मारे पाक सैनिक: उड़ा दिये आतंकियों के घर, भारत का सबसे बड़ा एक्शन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App