×

मारा गया आतंकीः सेना ने बनाया निशाना, दो दहशतगर्दों से मुठभेड़ जारी

शोपियां के वनगाम इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी के बाद भारतीय जवानों ने इलाके को घेर लिया। दोनों ओर से हुई फायरिंग में एक आतंकी मारा गया।

Shivani
Published on: 27 March 2021 4:31 PM GMT
मारा गया आतंकीः सेना ने बनाया निशाना, दो दहशतगर्दों से मुठभेड़ जारी
X

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार को जिले के वनगाम इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी के बाद भारतीय जवानों ने इलाके को घेर लिया। दोनों ओर से हुई फायरिंग में एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। वहीं आशंका है कि दो से तीन आतंकी अभी भी इलाके में मौजूद हैं।

शोपियां के वनगाम इलाके में आतंकियों- सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

दरअसल, भारतीय सुरक्षाबल आतंकियों से केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर को आजाद कराने को लेकर लगातार कड़ी कार्रवाई कर रहे हैं। इसी कड़ी में आये दिन जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ दल जगह जगह छापेमारी कर आतंकियों के ठिकानों को तलाश रहे हैं। शनिवार यानी आज सुरक्षाबलों को आतंकियों के शोपियां के वनगाम इलाके में छिपे होने की जानकारी मिली, जिसके बाद सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया।

ये भी पढ़ेंः भारत-बांग्लादेश के बीच बड़े समझौते, PM ने दी 12 लाख वैक्सीन, स्वदेश लेकर लौटे ये…

एक आतंकी ढ़ेर, दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों के सही ठिकाने का पता चला तो जवानों ने उन्हें सरेंडर करने को कहा। इसपर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सेना ने एक आतंकी को मार गिराया। हालाँकि मुठभेड़ अभी भी जारी है। माना जा रहा है कि दो आतंकी और इलाके में छिपे हैं।

jammu army

ये भी पढ़ेंः वैक्सीन पर बड़ी खबरः पहली डोज ले चुके लोगों की इम्यूनिटी बढ़ी 7 गुना, मिली राहत

मुठभेड़ में एक जवान घायल

फ़िलहाल मारे गए आतंकी के पास से एक एम-4 राइफल बरामद हुई है। इस मुठभेड़ में एक जवान घायल हुआ है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story