×

सेना की बड़ी कामयाबी: कई आतंकियों को उतारा मौत के घाट, जवानों ने इलाकों को घेरा

जम्मू-कश्मीर में आंतकियों के खिलाफ सेना का आॅपरेशन जारी है। सुरक्षाबलों ने बुधवार को एक बार फिर मुठभेड़ में 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शोपियां जिले के सुगो हेंधामा में मुठभेड़ हुई है।

Dharmendra kumar
Published on: 10 Jun 2020 4:47 AM GMT
सेना की बड़ी कामयाबी: कई आतंकियों को उतारा मौत के घाट, जवानों ने इलाकों को घेरा
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आंतकियों के खिलाफ सेना का आॅपरेशन जारी है। सुरक्षाबलों ने बुधवार को एक बार फिर मुठभेड़ में 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शोपियां जिले के सुगो हेंधामा में मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। बता दें कि सिर्फ 4 दिनों में सैनिकों ने 12 आतंकियों को ढेर कर दिया है।

इस हफ्ते शोपियां में यह तीसरी बार सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इससे पहले रविवार को पांच और सोमवार को चार आतंकियों को सैनिकों ने मौत के घाट उतारा था।

यह भी पढ़ें...लिपुलेख विवाद: भारत के खिलाफ नेपाल ने चली चाल, नक्शे पर लिया ये फैसला

मिली जानकारी के मुताबिक खुफिया सूचना मिलने पर जम्मू-कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम, आर्मी की 44 आरआर और सीआरपीएफ ने बुधवार सुबह सुगो हेधामा में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें...आज के ही दिन टीम इंडिया ने रचा था इतिहास, 54 साल पहले लॉर्ड्स में किया कमाल

दोनों ओर से काफी देर तक हुई मुठभेड़ में सैनिकों ने 3 आतंकियों को मार गिराया। बताया जा रहा है कि फिलहाल फायरिंग रुकी हुई है, लेकिन भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी इलाके को घेर रखा है। बताया जा रहा है कि सेना को इलाके में और भी कई आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली है।

यह भी पढ़ें...UPPSC ने जारी किया संशोधित वार्षिक कैलेंडर, जानिए परीक्षा की पूरी जानकारी

पहले मारे थे 9 आतंकी

इससे पहले रविवार को मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों मार गिराया था। सोमवार को चार आतंकियों को मारा था। यह सभी आतंकी शोपियां में ही मारे गए थे। मारे गए आतंकियों में हिज्बुल का टॉप कमांडर फारूक अहमद भट उर्फ नाली भी शामिल था। फारूक कुलगाम का रहने वाला है और दो हफ्ते पहले मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को चकमा देकर भाग गया था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story