×

चली ताबड़-तोड़ गोलियां: 13 आतंकियों को मिली दर्दनाक मौत, रच रहे थे बड़ी साजिश

जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ कर रहे आतंकियों के खिलाफ भारतीय सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन चल रहा है। दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले के सुगो हेधामा इलाके में नापाक आतंकियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है।

Vidushi Mishra
Published on: 10 Jun 2020 6:34 AM GMT
चली ताबड़-तोड़ गोलियां: 13 आतंकियों को मिली दर्दनाक मौत, रच रहे थे बड़ी साजिश
X

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ कर रहे आतंकियों के खिलाफ भारतीय सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन चल रहा है। दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले के सुगो हेधामा इलाके में नापाक आतंकियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए जाबांजो ने 4 आतंकियों को मार गिराया गया है। बता दें, शोपियां में छिपे आतंकियों के एनकांउर की इस हफ्ते में ये तीसरी घटना है। आज से पहले बीते रविवार को 5 आतंकी और सोमवार को 4 आतंकियों को मार कर सेना ने उनकी साजिशों को नाकाम किया।

ये भी पढ़ें... मोदी से कांपा चीन: बौखलाहट निकली सीमा पर, पड़ा कमजोर हुआ पीछे

गोलियों की तड़-तड़ाहट से गूंज उठा

सूत्रों से मिली रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम, भारतीय सेना की 44 आरआर और सीआरपीएफ ने बुधवार सुबह सुगो हेधामा में सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

इस सर्च ऑपरेशन के चलते आतंकियों ने सुरक्षाबलों की टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसके चलते बुधवार सुबह से ही सुगो हेधामा गोलियों की तड़-तड़ाहट से गूंज उठा है।

स्थानीय पुलिस के सीनियर अफसरों ने आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच फायरिंग की पुष्टि की है। सीनियर अधिकारियों के अनुसार, दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर थी।

ये भी पढ़ें...नए अध्ययन में खुलासा: चीन ने दुनिया को अंधेरे में रखा, इतना पहले फैल गया था संक्रमण

एनकाउंटर की यह तीसरी घटना

हालांकि राहत की बात तो ये है कि सेना का सर्च ऑपरेशन सफल रहा और जवानों ने चार आतंकियों को मार गिराया गया है, लेकिन अभी उसकी लाश नहीं मिली है। फिलहाल एनकाउंटर चल रहा है।

बता दें, दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले में एनकाउंटर की यह तीसरी घटना है। इससे पहले रविवार को सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया था।

और उसके अगले ही दिन सर्च ऑपरेशन चलाकर शोपियां जिले में चार आतंकियों को मार गिराया गया था। वहीं बता दें, बीते दो हफ्ते में 15 से अधिक आतंकियों को सेना के जवानों ने मौत के घाट उतार दिया।

ये भी पढ़ें...सेना की बड़ी कामयाबी: कई आतंकियों को उतारा मौत के घाट, जवानों ने इलाकों को घेरा

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story