×

सेना पर आतंकी हमला: ताबड़तोड़ बरसाई गईं गोलियां, श्रीनगर में हाई अलर्ट

श्रीनगर के नौगाम (Nowgam) में भारतीय सुरक्षा बलों पर खुलेआम ताबड़तोड़ गोली बरसाई गईं। जिसके बाद पूरे इलाके में नाकाबंद कर दी गई है, ताकि आतंकी भागने में सफल ना हो पाएं।

Shreya
Published on: 6 Feb 2021 1:24 PM GMT
सेना पर आतंकी हमला: ताबड़तोड़ बरसाई गईं गोलियां, श्रीनगर में हाई अलर्ट
X
सेना पर आतंकी हमला: ताबड़तोड़ बरसाई गईं गोलियां, श्रीनगर में हाई अलर्ट

श्रीनगर: इस वक्त की बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर से सामने आ रही है। यहां श्रीनगर में CRPF की एक टुकड़ी पर आतंकी हमला होने की बात कही जा रहा है। आतंकियों ने चनापोरा एरिया में CRPF की 29वीं बटालियन पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि इस घटना में सीआरपीएफ के एक जवान के पैरों में गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गया है।

सुरक्षा बलों पर खुलेआम बरसाई गोलियां

हमले में घायल जवान को तत्काल इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। मामले में बताया जा रहा है कि श्रीनगर के नौगाम (Nowgam) में भारतीय सुरक्षा बलों पर खुलेआम ताबड़तोड़ गोली बरसाई गईं। जिसके बाद पूरे इलाके में नाकाबंद कर दी गई है, ताकि आतंकी भागने में सफल ना हो पाएं।

यह भी पढ़ें: Loc पर ताबड़तोड़ फायरिंग: पाकिस्तान ने शुरू की गोलीबारी, मुहतोड़ जवाब दे रही सेना

terrorist (फोटो- सोशल मीडिया)

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पकड़ा इस आतंकी को

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कल ही एक आतंकी को गिरफ्तार किया है, जो जम्मू कश्मीर में छिपे जैश ए मोहम्मद आतंकी संगठन के लिए हथियार खरीदने का काम करता था। कुलगाम पुलिस ने बीते दिनों ही इस आतंकी का कतर से निर्वासन करवाया था, जो शुक्रवार के दिन राजधानी दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचा था। इस आतंकी की पहचान मुनीब सोफी के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ें: ताबड़तोड़ फायरिंग पत्नी-बच्चों पर, फिर कर ली आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला

क्या है मुनीब सोफी पर आरोप?

बताते चलें कि इस आतंकी पर भारत में आतंकी गतिविधियां चलाने और आतंकियों के लिए हथियार खरीदने का आरोप है। पिछले साल जून में ही आतंकी मुनीब सोफी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सोफी कतर से भारत के खिलाफ साजिश रचने में लगा हुआ था। कुलगाम पुलिस बीते काफी समय से इस आतंकी को देश वापस लाने के लिए कोशिश कर रही थी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली बॉर्डर से बड़ी खबर: चक्का जाम के बाद बंद इंटरनेट, राकेश टिकैत ने कही ये बात

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर

Shreya

Shreya

Next Story