×

आतंकियों ने मचाया आतंक: LOC पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, सेना को बनाया निशाना

सर्दियों आते ही घाटी में रहने वालों की परेशानियां और बढ़ गई है। ऐसे में आज फिर पाकिस्तानी सैनिकों ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पुंछ जिले में लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) पर ताबड़तोड़ गोलाबारी की है। इन नापाक हरकतों के चलते सीमा सुरक्षा बल(BSF) का एक जवान शहीद हो गया।

Newstrack
Published on: 1 Dec 2020 10:31 AM GMT
आतंकियों ने मचाया आतंक: LOC पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, सेना को बनाया निशाना
X
सर्दियों आते ही घाटी में रहने वालों की परेशानियां और बढ़ गई है। ऐसे में आज फिर पाकिस्तानी सैनिकों ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पुंछ जिले में लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) पर ताबड़तोड़ गोलाबारी की है।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का खौफ बढ़ता ही जा रहा है। सर्दियों आते ही घाटी में रहने वालों की परेशानियां और बढ़ गई है। ऐसे में आज फिर पाकिस्तानी सैनिकों ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पुंछ जिले में लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) पर ताबड़तोड़ गोलाबारी की है। इन नापाक हरकतों के चलते सीमा सुरक्षा बल(BSF) का एक जवान शहीद हो गया। जिसके बाद से घाटी में सेना का चौकसी को पहले से बढ़ा दिया गया है।

ये भी पढ़ें...LOC पर युद्ध शुरू: सेना और आतंकियों में ताबड़तोड़ फायरिंग, फिर हिला जम्मू-कश्मीर

बीएसएफ के सब इंस्‍पेक्‍टर शहीद

सीजफायर के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि मेंढर सेक्टर के तारकुंडी इलाके में सीमा पार से 'बिना किसी उकसावे' के गोलीबारी की गई। साथ ही मिली जानकारी के अनुसार, इस गोलीबारी में बीएसएफ के सब इंस्‍पेक्‍टर शहीद हुए हैं। वह राजौरी में एफडीएल पर तैनात थे।

आगे अधिकारियों ने बताया कि भारतीय सेना ने भी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। तभी उन्होंने बताया कि घटना पर विस्तृत जानकारी का अभी इंतजार है।

army kashmir फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...आतंकी का बेटा IAS बने: ऐसा क्यों चाहता है ये, सेना की बात मान छोड़ी बंदूक

गोलीबारी की और मोर्टार से ताबड़तोड़ हमले

आपको बता दें कि सोमवार को भी पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर के समझौते का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा(LOC) के पास अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की और मोर्टार से ताबड़तोड़ हमले किए थे। हालाकिं जिसके बाद भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था।

इससे पहले नियंत्रण रेखा(LOC) पर भारतीय सेना के जवानों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए पाकिस्तानी सैनिकों ने गोलाबारी की थी। लेकिन पाकिस्तानी सेना की इस नापाक हरकत का भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जवाब दिया था।

ये भी पढ़ें... कांप उठी चीनी सेना: अमेरिका से आई ताकतवर चीज, अब क्या करेंगे सारे दुश्मन देश

Newstrack

Newstrack

Next Story